WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

दमैथकंपनी ने ब्राइटन पार्क कैपिटल से $50 मिलियन के निवेश की घोषणा की

  • Friday, January 14, 2022 5:58PM IST (12:28PM GMT)
नये दौर की फंडिंग फॉर्च्यून 500 उद्यमों को डाटा और एआई क्षमता मजबूत करने में दमैथकंपनी के मिशन का समर्थन करता है
 
CHICAGO, United States & Bangalore, Karnataka, India:  
कंपनियों की एनालिटिक्स क्षमता को बेहतर करने के लिए उनके साथ साझेदारी करने वाली वैश्विक डेटा एनालिटिक्स और डाटा इंजीनियरिंग फर्म, दमैथकंपनी ने आज एलान किया कि उसने $50 मिलियन डॉलर का निवेश हासिल किया है। फंडिंग के दौर का नेतृत्व ब्राइटन पार्क कैपिटल ने किया, जो एक निवेश फर्म है और ग्रोथ-स्टेज सॉफ्टवेयर, हेल्थकेयर और तकनीक-सक्षम सेवा कारोबारों के साथ गठजोड़ करने में सुविज्ञ है। मौजूदा निवेशक अरिहंत पाटनी ने भी इस दौर में हिस्सा लिया। द मायनॉरिटी इनवेस्टमेंट अमेरिका और ईयू के बाजारों में दमैथकंपनी के विस्तार को गति देगा और साथ ही अगली पीढ़ी के स्वामित्व वाले इसके प्लैटफॉर्म, सीओडॉटडीएक्स (Co.dx) को बेहतर करेगा। यह गति और पैमाने पर विश्लेषण के जरिए व्यवसायों के लिए मूल्य बढ़ाता है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20220113005153/en/

उद्योग के अग्रणी लोगों, सयंदेब बनर्जी, आदित्य कुंबकोणम और अनुज कृष्णा द्वारा स्थापित, दमैथकंपनी उच्च-विकास वाली वाली एक फर्म है जो लगभग 1,000 डाटा वैज्ञानिकों, डेटा इंजीनियर्स और डोमेन विशेषज्ञों को नौकरी पर रखे हुए है। कंपनी अमेरिका, यूरोप और ईयू में फॉर्च्यून 500 ग्राहकों का प्रतिनिधित्व और उनसे साझेदारी करती है। ये सीपीजी, रीटेल (खुदरा), फार्मा, ऑटोमोटिव, टेक्नोलॉजी और निर्माण उद्योगों में हैं। सीओ डॉट डीएक्स (Co.dx) द्वारा संचालित विविध क्षमता वाले ग्राहकों को (सक्षम) एनैबल  करते हुए संगठन डाटा विज्ञान और इंजीनियरिंग पहल को भिन्न कारोबारी काम-काज के लिए लागू करता है। इनमें मार्केटिंग, सप्लाई चेन, आरएंडडी और वित्त शामिल है। दमैथकंपनी का हाइब्रिड मॉडल Co.dx को एक व्यापक कंसलटिंग रुख (परामर्श दृष्टिकोण) के साथ एकीकृत करता है, जिससे ग्राहकों को खासतौर से तैयार, अत्याधुनिक एनालिटिक्स और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई)-संचालित परिसंपत्ति डिलीवर मुहैया होती है और सफल व रणनीतिक कारोबारी निर्णयों को लागू करने में मदद मिलती है।  
 
दमैथकंपनी के सीईओ सयांदब बनर्जी ने कहा, "ब्राइटन पार्क कैपिटल के निवेश की घोषणा करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। फर्म की प्रौद्योगिकी क्षेत्र की गहरी सुविज्ञता और वैश्विक उद्यमों को आगे बढ़ाने का जाना-माना ट्रैक रिकॉर्ड हमारे विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।"

ब्राइटन पार्क कैपिटल के मैनेजिंग पार्टनर मार्क एफ डिजिअल्गा (Dzialga) ने कहा, "हम दमैथकंपनी के संस्थापकों और उनकी पूरी टीम के साथ साझेदारी करने के लिए तत्पर हैं ताकि उनकी निरंतर वृद्धि का समर्थन कर सकें।" दमैथकंपनी निरंतर सफलता की स्थिति में है क्योंकि यह अपनी ब्रांड पहचान को मजबूत करता है और अमेरिका तथा यूरोपीय संघ के बाजारों में विस्तार करता है, ग्राहकों को डाटा एनालिटिक्स के जरिए मूल्य प्राप्त करने के लिए उनके मिशन का समर्थन करता है।"

"दमैथकंपनी, डाटा इंजीनियर्स और वैज्ञानिकों की एक विश्व स्तरीय टीम द्वारा समर्थित दुनिया की सबसे बड़ी डाटा और एनालिटिक्स कंसल्टेंसी में से एक बनने के लिए तैयार है, जो सीओ डॉट डीएक्स प्लेटफॉर्म की शक्ति से भी समर्थित है, ताकि ग्राहकों को ज्यादा मूल्य तेजी से पहुंचाया जा सके। ब्राइटन पार्क के पार्टनर जेफ मैकलिन ने कहा, "आगे के महत्वपूर्ण मौकों पर मैं सयंदेब, आदित्य और अनुज के साथ साझेदारी करने के लिए और अधिक उत्साहित नहीं हो सकता।" इस लेन-देन (सौदे) के हिस्से के रूप में, जेफ मैकलिन निदेशक मंडल में शामिल होंगे।

दमैथकंपनी में मुख्य ग्राहक और विकास अधिकारी, आदित्य कुंबकोणम ने कहा, "उद्योग के अधिकांश खिलाड़ियों को हमारे आकार का होने में दशकों लगे हैं लेकिन हम लोगों ने यह मजबूत बुनियाद पांच साल के भीतर बनाई है। ब्राइटन पार्क कैपिटल की साझेदारी दुनिया की अग्रणी वैश्विक एनालिटिक्स कंसलटेंसी बनने की हमारी योजनाओं को और तेज करेगी। जब हम बढ़ते और विकसित होते हैं, यह निवेश हमें अपने ग्राहकों के लिए उन्नत सेवा और लगातार गुणवत्ता लाने में मदद करेगा।"

दमैथकंपनी के मुख्य उत्पाद अधिकारी अनुज कृष्ण ने कहा, "निवेशकों के रूप में ब्राइटन पार्क कैपिटल के साथ, वैश्विक स्तर पर व्यापार का विस्तार करते हुए हम अपने लोगों के कैरियर में बेहतर करने के लिए अवसर पैदा करना जारी रखते हुए उत्साहित हैं। दमैथकंपनी सीओ डॉट डीएक्स में भारी निवेश करना जारी रखेगी - उद्यमों को बड़ा बनने और समस्याओं को तेजी से हल करने में मदद करने के लिए यह हमारी यात्रा में एक महत्वपूर्ण और सार्थक अंतर है।"

दमैथकंपनी में विश्व स्तर पर अग्रणी डाटा वैज्ञानिकों और इंजीनियरों को नियुक्त करता है। साथ ही सर्वोच्च स्तर के विश्वविद्यालयों से उभरती प्रतिभाओं की भी भर्ती की जाती है। नव नियुक्त कंपनी के इन-हाउस विकास त्वरक, सीओडॉटएसीएच (Co.ach)के साथ एक व्यापक ऑनबोर्डिंग और प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेते हैं। यह कार्यक्रम कर्मचारियों को एनालिटिक्स विषयों में कौशल बढ़ाने और उद्योग की लगातार बदलती गतिशीलता के अनुकूल बनाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। निरंतर कैरियर विकास को बढ़ावा देने के अलावा, फर्म कर्मचारियों को स्टॉक स्वामित्व कार्यक्रम के साथ प्रोत्साहित करती है, जिससे वे दमैथकंपनी की निरंतर वृद्धि और भविष्य की सफलता में भाग लेने में सक्षम होते हैं।

अवेंडस कैपिटल ने वित्तीय सलाहकार के रूप में काम किया और शार्दुल अमरचंद मंगलदास एंड कंपनी ने दमैथकंपनी के कानूनी सलाहकार के रूप में काम किया। भरूचा एंड पार्टनर्स और पॉल वेइस ने ब्राइटन पार्क कैपिटल के कानूनी सलाहकार के रूप में काम किया।

दमैथकंपनी के बारे में

दमैथकंपनी एक वैश्विक डाटा एनालिटिक्स और डाटा इंजीनियरिंग फर्म है जो फॉर्च्यून 500 और समकक्ष संगठनों के साथ साझेदारी करती है ताकि त्वरित और मानव-केंद्रित समाधान प्रदान करने के लिए आईपी नेतृत्व वाली परिसंपत्ति, प्रतिभा और प्रक्रियाओं का उपयोग करके अपनी विश्लेषण क्षमताओं को बढ़ा सके। दमैथकंपनी को दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ने वाली एनालिटिक्स फर्मों में से एक के रूप में मान्यता दी गई है और इसे निक्केई-एफटी-स्टैटिस्टा (Nikkei-FT-Statista) की 2021 ग्रोथ चैंपियंस सूची, नैसकॉम की एआई गेमचेंजर्स 2021 रिपोर्ट और एवरेस्ट ग्रुप के पीक मैट्रिक्स® आकलन 2021 द्वारा वैश्विक उच्च-विकास फर्मों में शामिल किया गया है। डाटा इंजीनियरिंग, विज्ञान और अद्वितीय परियोजना वितरण में सेवाओं की एक समग्र श्रेणी प्रदान करते हुए, कंपनी एनालिटिक्स उद्योग को बाधित कर रही है। दमैथकंपनी के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया www.themathcompany.com पर आइए।

ब्राइटन पार्क कैपिटल के बारे में

ब्राइटन पार्क एक ग्रीनविच, सीटी-आधारित निवेश फर्म है जो सॉफ्टवेयर, स्वास्थ्य देखभाल और प्रौद्योगिकी-सक्षम सेवाओं में माहिर है। फर्म उन कंपनियों में निवेश करती है जो महान प्रबंधन टीमों के साथ साझेदारी में अत्यधिक नवीन समाधान प्रदान करती हैं। ब्राइटन पार्क उद्देश्य-निर्मित मूल्य-वर्धित क्षमताएं लाता है जो इसकी प्रत्येक कंपनी की अनूठी आवश्यकताओं से मेल खाती हैं।

ब्राइटन पार्क के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया www.bpc.com पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20220113005153/en/
 
संपर्क :
कृते दमैथकंपनी:
विग्नेश सुब्रमण्यम
[email protected]

कृते ब्राइटन पार्क कैपिटल:
एमिली क्लैफे / ऐलेक्स हैरन
सर्द वरबिनेन एंड कंपनी
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 


Submit your press release

Copyright © 2022 Business Wire India. All Rights Reserved.