Fluitron Introduces Commercialized One 1 TPD Hydrogen Gas Processing System

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

Fluitron प्रस्तुत करता है वाणिज्यिक (1) TPD हाइड्रोजन गैस प्रसंस्करण प्रणाली

  • Wednesday, February 1, 2023 4:15PM IST (10:45AM GMT)
हाइड्रोजन इन्वेंट्री प्रबंधन के लिए घटकों को एकीकृत करने वाला उद्योग का पहला, यह उच्च प्रवाह वाले ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो एमडब्ल्यू-आकार के इलेक्ट्रोलाइज़र से हाइड्रोजन उत्पन्न करते हैं या सड़क किनारे वितरण स्टेशन बना रहे हैं।
 
London, United Kingdom:  Fluitron LLC, औद्योगिक-ग्रेड गैस कम्प्रेशन सिस्टम के एक प्रतिष्ठित डेवलपर और निर्माता, ने आज 520 बार पर एक वाणिज्यिक (1) टन-प्रति-दिन हाइड्रोजन गैस प्रसंस्करण प्रणाली की शुरुआत के साथ एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर हासिल करने की घोषणा की। हाइड्रोजन इन्वेंट्री प्रबंधन प्रणालियों के लिए घटकों को एकीकृत करने वाला उद्योग का पहला, यह उच्च प्रवाह वाले ग्राहकों के लिए उपयुक्त है जो एमडब्ल्यू-आकार के इलेक्ट्रोलाइज़र से हाइड्रोजन उत्पन्न करते हैं या सड़क किनारे वितरण स्टेशन बना रहे हैं।

इसी समय से वैश्विक बाजारों के लिए उपलब्ध, सिस्टम कम दबाव वाले स्रोत से उच्च दबाव वाले गैस वितरण ट्यूब ट्रेलरों में हाइड्रोजन को संपीड़ित और स्थानांतरित करता है, जो वितरण स्थानों पर फ्यूल सेल ग्रेड हाइड्रोजन पहुंचाता है। पारंपरिक स्टिक-बिल्ट सिस्टम की तुलना में बहुत अधिक लागत कुशल, यह पैकेज्ड सिस्टम Fluitron कंप्रेशर्स और बेथलहम हाइड्रोजन की इंजीनियरिंग उत्कृष्टता के बीच मजबूत तालमेल का लाभ उठाता है।

Fluitron LLC के बिज़नेस डेवलपमेंट के वीपी Tom Joseph ने कहा, "हाइड्रोजन क्षेत्र में एक उद्योग-अग्रणी बनने के लिए हमारे ग्राहकों के लिए सरल, लागत प्रभावी समाधानों के विकास पर गहराई से ध्यान देने की आवश्यकता है।" “बढ़ी हुई कंप्रेसर क्षमता और एकीकृत ट्यूब ट्रेलर फिलिंग सिस्टम लगाई गई पूंजीगत लागत को कम करने के संबंध में उद्योग के लिए एक नया मानदंड स्थापित करता है। यह प्रणाली स्पष्ट रूप से बाजार की अपेक्षाओं को पार करने की हमारी प्रतिबद्धता को स्पष्ट रूप से प्रदर्शित करती है क्योंकि हम अपनी उत्पाद लाइन की पेशकशों में नई प्रक्रियाओं, प्रणालियों और उत्पादों को जोड़ते हैं।“

Fluitron के बारे में

Fluitron स्वच्छ ऊर्जा के लिए सटीक प्रौद्योगिकी में एक ग्लोबल लीडर है। 45 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ, Fluitron औद्योगिक गैस संपीड़न प्रौद्योगिकियों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बन गया है। हाइड्रोजन और अन्य विशेष गैसों को सुरक्षित रूप से संभालने वाले उपकरण बनाने में मानदंड निर्धारित करना, Fluitron के पास आपके मिशन के लिए महत्वपूर्ण तकनीक प्रदान करने की विशेषज्ञता है। अधिक जानकारी के लिए www.fluitron.com पर जाएं।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
Wilson Craig
Mindshare PR
+1 408-516-6182
[email protected]
 
स्रोत: Fluitron LLC


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.