Log In

 

Company Name : Bloom Properties

Saturday, November 4, 2017 1:55PM IST (8:25AM GMT)

मुंबई में आयोजित दुबई प्रॉपर्टी शो में भारतीय निवेशकों पर होगी ब्‍लूम प्रॉपर्टीज की नजर


डेवलपर प्रॉपर्टी प्रदर्शनी में पहली बार भागीदारी करेगा; मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी समेह मुहतादी को मिलेगा रियल एस्‍टेट पुरस्‍कार


Abu Dhabi, United Arab Emirates

ब्‍लूम प्रॉपर्टीज, ब्‍लूम होल्डिंग के व्‍यावसाय जिसे एकीकृत और स्‍थायित्‍वपूर्ण समुदायों के विकास में महारत हासिल है, ने दुबई प्रॉपर्टी शो में पहली बार भागीदारी करने की घोषणा की है। इस प्रॉपर्टी शो का आयोजन भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में 3 से 5 नवंबर 2017 तक बांद्रा कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में किया जायेगा।
 
इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171103005424/en/

> <
  • BloomBloom Heights (Photo: AETOSWire)
 
ब्‍लूम हाइट्स (फोटो : ऐईटोसवायर)
 
यह डेवलपर दुबई में जुमैरा विलेज सर्कल (जेवीसी) में स्थित ब्‍लूम टॉवर्स और ब्‍लूम हाइट्स तथा अबू धाबी में सादियात पर मिश्रित-उपयोग वाले विकास सोहो स्‍क्‍वॉयर एवं पार्क व्‍यू सहित अपनी प्रॉपर्टीज की व्‍यापक श्रृंखला का प्रदर्शन करेगा। इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में 5,000 से अधिक इच्‍छुक खरीदारों के आने की संभावना है।
 
इस कार्यक्रम में, समेह मुहतादी, ब्‍लूम होल्डिंग के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, को रियल एस्‍टेट पुरस्‍कार प्रदान किया जायेगा। यह पुरस्‍कार ब्‍लूम प्रॉपर्टीज को शीर्ष रियल एस्‍टेट डेवलपर के तौर पर स्‍थापित करने में उनकी बेमिसाल उपलब्धियों के सम्‍मान में दिया जायेगा। दुबई भूमि विभाग द्वारा पुरस्‍कृत यह सम्‍मान कंपनी को क्षेत्रीय रियल एस्‍टेट बाजार में एक प्रमुख कंपनी बनाने में मुहतादी की बेजोड़ नेतृत्‍व क्षमता और अभिन्‍न भूमिका को प्रमाण्ति करता है।
 
ब्‍लूम होल्डिंग के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी समेह मुहतादी ने कहा: "यूएई के रियल एस्‍टेट बाजार में, ब्‍लूम प्रॉपर्टीज को एक भरोसेमंद एवं विश्‍वसनीय डेवलपर के रूप में जाना जाता है जोकि परियोजनाओं की समय पर डिलीवरी करने पर केंद्रित है। हम अपनी पेशकशों की सर्वोत्‍कृष्‍ट गुणवत्‍ता के लिए जाने जाते हैं। हमारा उद्देश्‍य भारत, चीन और सउदी अरब जैसे विदेशी बाजारों के निवेश्‍कों को आकर्षित करने के लिए इस दीर्घकालिक साख का लाभ उठाना है।"
 
आगामी प्रॉपर्टी प्रदर्शनी में ब्‍लूम की हिस्‍सेदारी पर समेह मुहतादी, ब्‍लूम होल्डिंग्‍स के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी ने बताया: "यूएई में 2.6 मिलियन भारतीय रहते हैं और यह भारतीयों के लिए लोकप्रिय गंतव्‍यों की सूची में सबसे ऊपरी पायदान पर है। यह भारतीय आकर्षक दीर्घकालिक रियल एस्‍टेट निवेश अवसरों की तलाश में हैं। इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लेकर, हम उन भारतीय निवेशकों को यूएई में किये गये हमारे विकास के बारे में बतायेंगे जोकि देश में हमारी पेशकश में लगातार काफी उत्‍सुकता से रुचि दिखा रहे हैं।"
 
मुहतादी ने बताया: "हम संभावित खरीदारों को रिहायशी विकास के हमारे विविधीकृत पोर्टफोलियो को देखने के लिए आमंत्रित करते हैं जोकि निवेश एवं दीर्घकालिक पूंजी वर्धन पर उल्‍लेखनीय रिटर्न प्रदान करते हैं। साथ ही हम उनके निवेश उद्देश्‍यों को पूरा करने में उनकी मदद के लिए मार्गदर्शन उपलब्‍ध करायेंगे।"
 
मुंबई में दुबई प्रॉपर्टी शो में ब्‍लूम प्रॉपर्टीज जिन परियोजनाओं का प्रदर्शन करेगी, उनमें जेवीसी के लोकप्रिय मास्‍टर कम्‍युनिटी में स्थित विकास - ब्‍लूम टॉवर्स और ब्‍लूम हाइट्स शामिल हैं। यह खासतौर से 10 प्रतिशत तक का आकर्षक मुनाफा दिलाने का वादा करते हैं।

ब्‍लूम टॉवर्स का काम वर्ष 2020 तक पूरा होना प्रस्‍तावित है। इसमें कुल 944 रिहायशी इकाईयों के साथ तीन टॉवर्स शामिल होंगे। दोनों टॉवरों को बिक्री के लिए आवंटित किया गया है और इसमें 689 समसामयिक स्‍टूडियोज एवं एक-बेडरूम अपार्टमेंट होगा जिसमें कालातीत एवं खूबसूरत डिजाइन दी जायेगी।
 
इस बीच, ब्‍लूम हाइट्स में 686 इकाईयां होंगी जिसमें स्‍टूडियोज से लेकर तीन-बेडरूम अपार्टमेंट शामिल हैं। इसका काम 2019 तक पूरा होने की संभावना है। यह दोनों गगनचुंबी टॉवर सभी प्रमुख सड़कों से आसान पहुंच प्रदान करेंगे।
 
अबू धाबी में सादियात के विश्‍वविद्यालय के नजदीक स्थित, पार्क व्‍यू में रिहायशी और होटल अपार्टमेंट इमारत शामिल होगी। इसकी डिजाइन एवं वास्‍तुशिल्‍पीय तत्‍व पूरी तरह से शहरी रहन-सहन के अनुकूल होंगे। रिहायशी इमारत में 207 इकाईयों की पेशकश की जायेगी जिसमें 217 फर्निश्‍ड एवं सर्विस्‍ड होटल अपार्टमेंट भी शामिल हैं। इसमें स्‍टूडियोज के साथ ही एक और दो-बेडरूम एक्‍जीक्‍यूटिव अपार्टमेंट दिये गये हैं।
 
सादियात में ब्‍लूम प्रॉपर्टीज की एक और परियोजना सोहो स्‍क्‍वॉयर में 302 बेहतरीन आवास शामिल होंगे। इसमें स्‍टूडियोज से लेकर तीन-बेडरूम अपार्टमेंट्स, टाउनहाउस और पेंटहाउस बनाये जायेंगे। पार्क व्‍यू एवं सोहो स्‍क्‍वॉयर दोनों न्‍यू यॉर्क यूनिवर्सिटी अबू धाबी कैम्‍पस और प्रमुख आगामी पर्यटक आकर्षणों से नजदीकी की पेशकश करते हैं।
 
ब्‍लूम प्रॉपर्टीज ब्‍लूम होल्डिंग की बिजनेस कंपनी है जिसे एक शानदार जीवनशैली एवं बेहतर जीवन प्रदान करने वाले एकीकृत एवं स्‍थायीपूर्ण समुदायों के विकास में महारत हासिल है। श्रेणी में सर्वश्रेष्‍ठ डिजाइनरों एवं वास्‍तुकारों के साथ सहयोग में, कंपनी एमईएनए क्षेत्र में प्रमुख स्‍थानों में रि‍हायशी, वाणिज्यिक और मिश्रित उपयोग वाले विकास की श्रृंखला का निर्माण करती है। ब्‍लूम प्रॉपर्टीज द्वारा विशिष्‍ट लीजिंग एवं प्रॉपर्टी प्रबंधन समाधान मुहैया कराये जाते हैं जोकि टेनेंट्स की अपेक्षाओं से बहुत बेहतर होती हैं।
 
*स्रोत : एईटोसवायर
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : http://www.businesswire.com/news/home/20171103005424/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है : http://www.businesswire.com/news/home/20171103005424/en/

संपर्क :
एपीसीओ वर्ल्‍डवाइड
सलाम शेहादी, +97124917525, +971553584520
sshehady@apcoworldwide.com


More News from Bloom Properties

04/11/2017 1:35PM

Bloom Properties to Target Indian Investors at Dubai Property Show in Mumbai

Bloom Properties, a Bloom Holding business specializing in the development of integrated and sustainable communities, announced its debut participation in the Dubai Property Show, set to run from November 3 to 5, 2017 ...

Similar News

16/01/2018 5:42PM

Yokogawa Electric: KBC Signs Consultancy Agreement for Integration of Oil Refineries in China's Shandong Province

Yokogawa Electric Corporation (TOKYO: 6841) announces that its subsidiary, KBC Advanced Technologies, has signed a consultancy agreement with China Energy Engineering North Co., Ltd. for the integration of operations at ...

No Image

16/01/2018 4:08PM

House of Hiranandani Launches Residential Plots in Thaiyur

House of Hiranandani, a leading real estate conglomerate, developing iconic integrated communities in India, is pleased to announce the launch of residential plots in Thaiyur. Strategically located on the Old ...