SiMa.ai Delivers on the Promise of Any 10x and Pushbutton with Palette Changing the Game for How Developers Scale ML at the Embedded Edge

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

SiMa.ai, एम्बेडेड एज में डेवलपर्स ML को कैसा स्केल करते हैं की स्थिति को बदलते हुए, Palette™ के साथ किसी भी नेटवर्क, 10x, और पुशबटन के वादे को पूरा करता है

  • Wednesday, February 1, 2023 4:05PM IST (10:35AM GMT)
एक अद्वितीय सहज ML ग्राहक अनुभव
 
San Jose, Calif., United States:  मशीन लर्निंग कंपनी SiMa.ai, जो सहज ML परिनियोजन और एम्बेडेड एज पर स्केलिंग को सक्षम करती है, ने आज घोषणा की है कि वह पूर्ण ML स्टैक विकास के लिए अपने SiMa.ai Palette सॉफ़्टवेयर प्लेटफ़ॉर्म की शिपिंग करना शुरू करेगी। SiMa.ai का मशीन लर्निंग सिस्टम ऑन चिप (MLSoC™) सिलिकॉन द्वारा संचालित, ऑल-इन-वन डेवलपर प्लेटफॉर्म, प्रदर्शन और उपयोग में आसानी से समझौता किए बिना एज पर तैनात करने की किसी भी ML वर्कफ़्लो ग्राहक की योजना को सपोर्ट करता है। Palette, दो नए MLSoC-आधारित उत्पादन बोर्ड-स्तरीय उत्पादों की उपलब्धता के साथ मिलकर, SiMa.ai के सॉफ़्टवेयर-केंद्रित, उद्देश्य-निर्मित MLSoC प्लेटफ़ॉर्म को अपनाने पर प्रोत्साहित करने वाले नवीनतम नवाचार हैं।

एज पर ML को हल करने के लिए एक विषम गणना वातावरण की आवश्यकता होती है जो ML, कंप्यूटर विज़न और एप्लिकेशन लेयर प्रोग्रामिंग को एक ही समाधान में जोड़ती है। डेवलपर अक्सर विकास उपकरणों की क्षमताओं में ट्रेड-ऑफ का सामना करते हैं, एल्गोरिदम में सीमित होते हैं जिनका वे समर्थन कर सकते हैं और जो व्यापक हैंड कोडिंग और एकीकरण का सहारा लेने की आवश्यकता पर उभारने वाले प्रदर्शन का परिणाम होता है। परिनियोजन के माध्यम से प्रक्रिया का समर्थन कर सकने वाले स्केलेबल टूल्स की कमी ML की परिनियोजन में बाधा है। SiMa.ai Palette इन समस्याओं को उन एंड-टू-एंड डेवलपमेंट टूल्स के संयोजन से हल करता है जो पुश बटन संचालन के साथ उच्च प्रदर्शन परिणाम प्रदान करते हुए किसी भी समस्या का सपोर्ट करने के लिए लचीले होते हैं, जो एज पर तैनाती के लिए सहज ML विकास और स्केलिंग प्रदान करते हैं। परिणाम एक ऐसा सामंजस्यपूर्ण दृष्टिकोण है जो ML समाधान को जल्दी से बनाने, निर्माण करने और तैनात करने में डेवलपर के अनुभव को बढ़ाता है।

SiMa.ai Palette एक ऐसे अभिनव, सरलीकृत और स्वचालित विकास प्रवाह के माध्यम से एकल एकीकरण प्रदान करता है जो ML एप्लिकेशन बनाने की डेवलपर की चुनौतियों पर केंद्रित है। उन्नत स्क्रिप्टिंग और ऑटोमेशन टूल्स का उपयोग करने वाले GStreamer वर्कफ़्लोज़, अनुकूलित NN मॉडलों, प्रोसेसिंग से पहले और बाद के फंक्शनों और एप्लिकेशनों को उन पाइपलाइनों का उपयोग करके एक ही कंटेनर में बड़ी संख्याओं में एज डिवाइसों में एक साथ तैनात करने के लिए संयोजित करते हैं।

SiMa.ai के CEO और संस्थापक, Krishna Rangasayee ने कहा, "सॉफ्टवेयर, एम्बेडेड एज के लिए ML की अकिलीज़ हील है। Palette सही ढंग से किया गया ML सॉफ्टवेयर है, जो डेवलपर्स से किए गए वादे को पूरा करता है, साथ ही लचीलापन, प्रदर्शन और उपयोग में आसानी प्रदान करता है जिसके लिए हम अपने किसी भी नेटवर्क, 10x प्रदर्शन, एज ML परिनियोजन में तेज़ी लाने के लिए पुशबटन रणनीति के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Palette शुरुआती पहुंच वाले ग्राहकों के साथ अल्फ़ा में है। पूर्ण पैमाने पर परिनियोजन Q2 में एक ऐसे लाइसेंस के साथ शुरू होगा जिसमें अद्यतन, रखरखाव और सपोर्ट शामिल हैं।

लाइसेंसिंग शर्तों और समय सीमा के बारे में अधिक जानकारी के लिए [email protected] पर संपर्क करें।

Palette सॉफ्टवेयर के बारे में अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें

SiMa.ai का परिचय

SiMa.ai एक मशीन लर्निंग कंपनी है जो उद्योग का पहला सॉफ्टवेयर-केंद्रित, उद्देश्य-निर्मित MLSoC प्लेटफॉर्म प्रदान करती है। पुश-बटन प्रदर्शन के साथ, हम सबसे कम पावर पर 10x बेहतर प्रदर्शन प्राप्त करते हुए ग्राहकों को किसी भी AI एज समस्या को हल करने की अनुमति देकर एम्बेडेड एज पर सहज ML परिनियोजन और स्केलिंग को सक्षम करते हैं। प्रारंभ में कंप्यूटर विज़न एप्लिकेशनों पर केंद्रित, SiMa.ai का नेतृत्व ऐसे प्रौद्योगिकीविदों और व्यावसायिक दिग्गजों द्वारा किया जाता है जो ग्राहकों को अपने प्लेटफॉर्मों पर ML लाने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध शीर्ष निवेशकों के एक समूह द्वारा समर्थित हैं।

© कॉपीराइट 2023 SiMa Technologies, Inc. SiMa.ai लोगो और इसमें शामिल अन्य नामित ब्रांड अमेरिका और अन्य देशों में ट्रेडमार्क हैं।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
Dan Stein
SiMa.ai के लिए fama PR
[email protected]
 
स्रोत: SiMa.ai


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.