FIS Challenges Nearly 200 Startups to Pitch their Boldest Ideas in First APAC Fintech Competition

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

एफआईएस ने पहली एपीएसी फिनटेक प्रतियोगिता में अपने सबसे साहसिक विचारों को पेश करने के लिए लगभग 200 स्टार्टअप को चुनौती दी

  • Saturday, December 3, 2022 9:21PM IST (3:51PM GMT)
 
Jacksonville, Fla., United States:  

प्रमुख तथ्य:
 

  • एफआईएस ने पहली बार एपीएसी क्षेत्र में स्टार्टअप फिनटेक कंपनियों के लिए अपनी InnovateIN48 फिनटेक प्रतियोगिता का विस्तार किया है।
 
  • प्रतियोगिता ने 11 एपीएसी बाजारों से लगभग 200 फिनटेक कंपनियों का स्वागत किया ताकि वे एफआईएस लीडरों के लिए अपने नवीन विचार विकसित कर सकें।
 
  • InnovateIN48-पार्टनर संस्करण एफआईएस के लिए एपीएसी क्षेत्र में नवाचार को चलाने के लिए अपनी ताकत का उपयोग करने और प्रारंभिक चरण के फिनटेक को अपने विचारों को विकसित करने और अवधारणा का प्रमाण बनाने में मदद करने का एक अवसर है।
     

वैश्विक वित्तीय प्रौद्योगिकी अग्रणी एफआईएस® (NYSE: FIS) ने आज एपीएसी क्षेत्र में प्रारंभिक चरण के फिनटेक स्टार्टअप्स को शामिल करने के लिए अपनी वार्षिक इनोवेटआईएन 48 फिनटेक (InnovateIN48) प्रतियोगिता के विस्तार की घोषणा की। मूल रूप से 2013 में एक कर्मचारी-आधारित नई खोजों को बढ़ावा देने वाली प्रतियोगिता, एफआईएस ने 2021 में स्टूडेंट्स इनोवेटआईएन 48 फिनटेक कार्यक्रम का विस्तार किया।

इनोवेट आईएन48-पार्टनर एडिशन पहला इवेंट है जब कंपनी ने एपीएसी क्षेत्र में स्टार्टअप्स के लिए एक विचार प्रतियोगिता की मेजबानी की है।
 
बाजार के लिए तैयार समाधानों के साथ प्रारंभिक चरण के एपीएसी फिनटेक स्टार्टअप्स के लिए खुला, इनोवेटआईएन48 पार्टनर संस्करण ने भारत, सिंगापुर और ऑस्ट्रेलिया सहित 11 बाजारों की लगभग 200 कंपनियों का स्वागत किया, ताकि 48 घंटे की अवधि के भीतर एफआईएस नेताओं के लिए अपने अभिनव विचारों को विकसित और पेश किया जा सके। प्रतिभागियों के पास डेटा इनोवेशन, डिजिटल असेट्स और फिनटेक में एआई के थीम के तहत स्टैंडअलोन समाधान बनाने या उद्योग की चुनौतियों को हल करने के लिए एफआईएस तकनीक के साथ अपने विचारों को एकीकृत करने का विकल्प था।
 
आयोजन में मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित सिंगापुर के मौद्रिक प्राधिकरण के मुख्य फिनटेक अधिकारी, सोपनेंदु मोहंती और अन्य वक्ताओं ने इन विषयों के अनुरूप मौजूदा उद्योग के रुझानों पर चर्चा की, जबकि 35 देशों के पंजीकरणकर्ताओं ने एफआईएस के नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र, उत्पादों और एपीआई के बारे में सीखा।
 
प्रेजेंटेशन के लिए एक डेमो दिवस के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।
 
इनोवेटइन48-पार्टनर एडिशन के फाइनलिस्ट हैं:
 

  • एजन्यूरल - एआई न्यूरल नेटवर्क को आसानी से प्रशिक्षित, अनुकूलित, तैनात और प्रबंधित करने के लिए एक मॉड्यूलर, पूरी तरह से एकीकृत वर्कफ़्लो प्रदान करता है।
 
  • फिनरकेन - ओपेनडेटा ओएस डेटा को साइल्ड डेटासेट से ओपन एक्सेस और कॉर्पोरेट स्वामित्व से अंतिम-उपयोगकर्ता स्वामित्व तक ले जाने में मदद करता है। समाधान सभी क्षेत्रों में आर्थिक, सामाजिक और शासन के फायदों की संभावनाओं का दोहन करता है।
 
  • इंटेलिविंग्स - वैश्विक स्रोतों से मनी लॉन्ड्रिंग, आतंकवाद, तस्करी, मादक पदार्थों की तस्करी और धोखाधड़ी के सभी पैटर्न की जाँच करने वाला एक स्क्रीनिंग डेटाबेस बनाया गया।
 
  • कॉइनअर्थ - कंपनी का मार्केट्सएन प्लेटफॉर्म बी2बी इकोसिस्टम में सुरक्षित डेटा शेयरिंग के माध्यम से ईएसजी अनुपालन, आपूर्ति श्रृंखला वित्त और संचालन दक्षता को सक्षम बनाता है।
 
  • लेजिटडॉक - संगठनों को टैम्पर-प्रूफ डिजिटल दस्तावेज़ जारी करने में मदद करने के लिए एक समाधान प्रदान करता है जिसे कहीं से भी जल्दी से सत्यापित किया जा सकता है।
 
  • ओरिसर्व - ग्राहक अनुभव को स्वचालित करने के लिए डिजाइन किए गए संवादात्मक, एआई-संचालित चैटबॉट्स का एंड-टू-एंड प्रदाता।
 
  • पेस्क्रिप्ट - एक क्रिप्टोकरेंसी भुगतान प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करता है जो उपभोक्ताओं को आसानी से सुलभ और सुरक्षित वॉलेट के माध्यम से क्रिप्टो खरीदने, बेचने, स्वैप करने और खर्च करने की अनुमति देता है।
 
  • तथ्य अर्थ - उपग्रह डेटा का उपयोग करके वस्तुओं की आपूर्ति श्रृंखला पर लगभग रीयल-टाइम डेटासेट और अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए एक मंच का विकास करना।
 
  • युवा पे - एक नियोबैंक जो जमीनी स्तर पर वित्तीय समावेशन को बढ़ावा देता है।

 
2022 एपीएसी प्रतियोगिता के विजेताओं को इवेंट पार्टनर्स एवं रेगुलेटर्स, से समर्थन प्राप्त होगा, जिसमें आईएफएससीए से विनियामक / इनोवेशन सैंडबॉक्स और फिनटेक अनुदान (जैसा लागू हो) में एक संभावित प्रविष्टि (पात्रता मानदंड के अधीन) शामिल है, जो वित्तीय उत्पादों को विनियमित करने वाला और भारत में आईएफएससी के विशेष रूप से बनाए गए अधिकार क्षेत्र में सेवाओं वाला एक एकीकृत नियामक है। चुने गए लोगों के पास अपने विचारों को और विकसित करने और एफआईएस इम्पैक्ट वेंचर्स, एफआईएस फिनटेक ऐकसीललेटर और एफआईएस अलायन्स नेटवर्क जैसी एफआईएस पहलों के माध्यम से एक प्रूफ-ऑफ-कॉन्सेप्ट बनाने के संभावित अवसर होंगे।
 
एफआईएस में ग्लोबल डिलीवरी ऑर्गनाइजेशन के प्रमुख, विशद गुप्ता ने कहा, "इनोवेटआईएन48 एफआईएस में अपने दसवें वर्ष में है और हम एपीएसी क्षेत्र में स्टार्टअप्स के लिए प्रतिस्पर्धा शुरू करने के लिए रोमांचित हैं, जो दुनिया की सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्थाओं में से एक है। हमारा लक्ष्य उन शुरुआती नवप्रवर्तकों को शामिल करना है जिनके पास दुनिया के भुगतान, बैंकों और निवेश को आकार देने में मदद करने के लिए बहुत अधिक क्षमता वाले नए विचार हैं। हम साथियों के इतने मजबूत समूह के साथ काम करके बहुत खुश हैं और सभी फाइनलिस्ट को उनकी उत्कृष्ट प्रस्तुतियों के लिए बधाई देते हैं।"
 
एफआईएस के बारे में और अधिक जानने के लिए InnovateIN48-Partner Edition और InnovateIN48 देखें।

एफआईएस के विषय में
 
एफआईएस वित्तीय संस्थानों और सभी आकारों के व्यवसायों और विश्व स्तर पर किसी भी उद्योग के लिए प्रौद्योगिकी समाधान का एक अग्रणी प्रदाता है। हम दुनिया की अर्थव्यवस्था को शक्ति प्रदान करने वाली वित्तीय तकनीक की संभावनाओं का दोहन करके वाणिज्य गतिविधियों को सक्षम करते हैं। हमारे कर्मचारी हमारे भरोसेमंद नवाचार, सिस्टम प्रदर्शन और लचीली वास्तुकला के माध्यम से दुनिया के भुगतान, बैंकों और निवेश के तरीके को आगे बढ़ाने के लिए समर्पित हैं। हम अपने ग्राहकों को व्यापार-महत्वपूर्ण चुनौतियों को हल करने और उनके लिए बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए नए तरीकों से प्रौद्योगिकी का उपयोग करने में मदद करते हैं। जैक्सनविले, फ्लोरिडा में मुख्यालय, एफआईएस फॉर्च्यून 500® और स्टैंडर्ड एंड पुअर्स 500® इंडेक्स का सदस्य है। अधिक जानने के लिए, www.fisglobal.com पर जाएं। एफआईएस को फेसबुक, लिंक्डइन और ट्विटर (@FISGlobal) पर फ़ॉलो करें।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण देखने के लिए क्लिक करें:
https://www.businesswire.com/news/home/20221201005121/en/

संपर्क:
किम स्नाइडर 904.438.6278
सीनियर वाइस प्रेसिडेंट
एफआईएस ग्लोबल मार्केटिंग ऐंड कम्युनिकेशंस
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।



Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.