autoRetouch Expands A.I. Bulk Image Editing to All Ecommerce Products Announces Shopify App Availability

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

ऑटोरीटच ने एआई बल्क इमेज एडिटिंग का विस्तार सभी ई कामर्स उत्पादों तक किया, शॉपिफाई ऐप्प की उपलब्धता की घोषणा की

  • Saturday, May 15, 2021 1:00PM IST (7:30AM GMT)
 
Stuttgart, Germany:  
  • एआई-शक्ति वाला प्लैटफॉर्म सभी ऑनलाइन रीटेल इमेज को डिजिटली संपादित करेगा। इनमें उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर सीपीजी, सौंदर्य उत्पादों से लेकर फर्नीचर, बचत ब्रांड, एजेंसियों का धन और एडिटिंग करने का समय सब शामिल होगा और डिमोक्रेटाइज करने वाला रचनात्मक नियंत्रण एडिटर्स 
  • मर्चेन्ट्स के पास होगा इमेज एडिटिंग के टूल्स अब थोक में उपलब्ध हैं जो शॉपिफाई ऐप्प स्टोर प्लग इन के जरिए सीधे उपलब्ध हैं। इससे ई कामर्स ब्रांडिंग की आवश्यकताओं और बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए उत्पादों को आसानी से संपादित और एकीकृत किया जा सकता है     
 
 
एआई (कृत्रिम बुद्धिमत्ता) वाले इमेज एडिटिंग प्लैटफॉर्म ऑटोरीटच (autoRetouch), ने पेश किए जाने के एक साल बाद एलान किया है कि इसकी कमर्शियल एडिटिंग टेक्नालॉजी का अब विस्तार किया गया है और इसमें सभी खुदरा उत्पाद शामिल हैं। इनमें उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर, फर्नीचर, जूते और अन्य उपभोक्ता सामान हैं। यह प्लैटफॉर्म अब एक प्लगइन के रूप में शॉपिफाईज ऐप्प स्टोर (Shopify’s App Store) के जरिए का उपयोग करने वाले सभी मर्चेंट के लिए उपलब्ध है जिससे वे अपने ई-कामर्स स्टोर्स होस्ट कर सकें। इंटरनेशनल क्लाउड अवार्ड्स में अच्छे उभरते स्टार्टअप के रूप में ऑटोरीटच की हाल की जीत के बाद ऐसा हुआ है।

उत्पाद की फोटोग्राफी, उत्पादन कार्य प्रवाह को गति देने के लिए अब जब भौतिक विक्रेता डिजिटल समाधानों की शरण में जा रहे हैं संपादकों और फोटोग्राफर का झुकाव कृत्रिम बुद्धिमत्ता की ओर है ताकि उत्पाद की तस्वीरों के गैर रचनात्मक संपादन में सहायता की जा सके। दुर्भाग्य से एडिटिंग सॉफ्टवेयर की इतनी ही प्रगति हुई है कि इस समय उपलब्ध सभी कमर्शियल इमेज एडिटिंग सॉफ्टवेयर अभी भी आमतौर पर व्यैक्तिक और एक-एक तस्वीर के कार्यप्रवाह पर केंद्रित हैं। और इनसे एक बार में कई सारे इमेज प्रोसेस नहीं किए जा सकते हैं।

उदाहरण के लिए एक मानक, गैर रचनात्मक उत्पाद की छवि के संपादन में 5-15 मिनट लग सकता है। इसमें बैकग्राउंड यानी पृष्ठभूमि हटाना और त्वचा को बुनियादी रूप से रीटच करना शामिल हैं। यह परिधानों का प्रदर्शन करने वाले मानव मॉडल की किसी भी तस्वीर के मामले में है।

ऑटोरीटच के सह संपादक और सीईओ ऐलेक्स सियोरैपसियु (Alex Ciorapciu) ने कहा, “शुरू में हमने ई-कामर्स वर्टिकल में कदम एक ऐसे सोल्यूशन के रूप में रखा जो फैशन और अपैरल के लिए तैयार किया गया था। हालांकि, हम परिष्कृतता के नए स्तर पर पहुंच गए हैं और इसमें हरेक अन्य ई-कामर्स की श्रेणी शामिल है। इनमें उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर बागवानी के टूल्स शामिल हैं।” उन्होंने आगे कहा, “व्यावसायिक रूप से तस्वीरों को एडिट करने का खर्च संपादक के वाजिब खर्च से ज्यादा होता है। यह एक ऐसी बाधा है जो समय के साथ तैयार होती है और हरेक तस्वीर के मामले में फोटो शूट से सेल्स पन्ने की ओर जाती है।  ऑटोरीटच की बुद्धिमत्ता बहुत बारीक है और भिन्न श्रेणियों की कई तस्वीरें उसी कार्य प्रवाह के साथ संपादित करती हैं और इसमें अच्छा-खासा सुधार आया है।”

इस समय दुनिया भर में ऑटोरीच के एक सौ से ज्यादा ग्राहक हैं जिन्होंने बार-बार दोहराए जाने वाले काम एआई को देने से कार्यकुशलता के रूप में होने वाले लाभ से लागत में 90% की बचत देखी है। ऑटोरीटच के मुश्किल मशीन लर्निंग मॉडल उपलब्ध हैं और ये सामान्य ड्रैग एंड ड्रॉप इंटरफेस के रूप में है। ऑटोरीटच के एआई से संपादन करने से किसी भी स्टेकधारक (वह चाहे इमेज एडिटर हो, खुदरा विक्रेता या ब्रांड) के लिए पहले के मुकाबले तस्वीरें जल्दी से, आसानी से और सस्ते में प्राप्त करना संभव हो जाता है और यह सब पूरा रचनात्मक नियंत्रण रखते हुए होता है। ऐसे में पेशेवर इमेज एडिटिंग तक पहुंच का लोकतांत्रीकरण हुआ है जबकि पहले यह सिर्फ कमर्शियल इमेज एडिटिंग टूल्स से अच्छी तरह काम करना जानने वालों के लिए ही संभव था।

शॉपिफाई ऐप्प स्टोर प्लग इन से कारोबारी अब तस्वीरों का संपादन थोक में कर पा रहे हैं। इससे पारगमन को गति मिली है और सामान्य तस्वीर बहुत कम समय में एकीकृत ब्रांड लुक और अहसास देने वाली बन सकती है।

ऑटोरीटच के सह-संस्थापक और मुख्य राजस्व अधिकारी जूलियन एक्रले ने कहा, “ऑटोरीटच को शॉपिफाई ऐप्प स्टोर्स के जरिए सीधे उपलब्ध कराने से कारोबारियों के लिए बेजोड़ मौके संभव हुए हैं जिससे वे उत्पाद से संबंधित तस्वीरों को देखने और अहसास में कैसे लगना है उसे नियंत्रित रख सकते हैं और अपने ग्राहक अनुभव बेहतर कर सकते हैं। और इसके लिए उन्हें किसी अन्य प्लैटफॉर्म पर जाने की आवश्यकता नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “यह आम जानकारी है कि ईकामर्स स्टोर्सट से लिए उत्पाद की बेहतर छवि से बिक्री बढ़ती है और वापसी कम होती है। चूंकि शॉपिफाई के कारोबारी अपने ऑनलाइन स्टोर एनवायरमेंट में पहले से ही रोज चर्चा कर रहे हैं और हमारे एआई का सीधे सॉपिफाई में उपयोग कर रहे हैं इसलिए उनका काफी समय और संसाधन बच रहा जिसका उपयोग तुलनात्मक संपादित तस्वीरों के लिए किया जा सकता है।”

ऑटोरीच की सारी खासियतें स्व सेवा के लिए डिजाइन की गई हैं और अब ग्राहकों को ऑटोरीच के वेबसाइट के जरिए सीधे उपलब्ध हैं। यही नहीं, शॉपिफाई के कारोबारियों को यह शॉपिफाई ऐप्प मार्केटप्लेस (Shopify App Marketplace) के जरिए उपलब्ध है। उपयोगकर्ता निशुल्क और सेवा को आजमाने के लिए एक autoRetouch अकाउंट खोल सकते हैं और 10 तस्वीरों तक के जरिए हमारी सेवा आजमा सकते हैं। बुनियादी संपादन के काम के लिए मानक कार्य की कीमत €0.10 प्रति इमेज की बुनियादी कीमत से शुरू होती है।

ऑटोरीटच के बारे में:

ऑटोरीटच डिजिटल इमेज एडिटिंग में संभावनाओं का विस्तार कर रहा है। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया हमारे वेबसाइट www.autoretouch.com  पर आइए या ट्वीटर find updates and tips on (Twitter), यूट्यूब (Youtube)  तथा लिंक्डइन LinkedIn. के जरिए अपडेट और टिप्स प्राप्त कीजिए।


स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखिए : https://www.businesswire.com/news/home/20210513005028/en/
 
संपर्क :
क्रिस प्रोउटी, ऑटोरीच के लिए चैटर रीपबलिक
[email protected]
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.