CSG Names Sudhansu Panigrahi to Lead India Operations

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

सीएसजी ने सुधांशु पाणिग्रही को बनाया अपने भारत परिचालन का प्रमुख

  • Saturday, February 22, 2020 1:05PM IST (7:35AM GMT)
 
Greenwood Village, Colo., United States:  
सीएसजी® (नैस्‍डैक: सीएसजीएस) ने सुधांशु पाणिग्रही को अपनी कंपनी के इंडिया लोकेशन का उपाध्‍यक्ष और सेंटर प्रमुख नियुक्त किया है, जो बैंगलोर में विशेषज्ञ समूह के विस्तार कार्य का नेतृत्व करेंगे।

इस प्रेस रिलीज़ में मल्टीमीडिया की सुविधा है. पूरी विज्ञप्ति यहां देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20200219005804/en/
 
सुधांशु पाणिग्रही, सीएसजी (फोटो : बिज़नस वायर)
 
सीएसजी के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी, क्रिस्टीन मेलन ने कहा कि, “सीएसजी के लिए अपनी टीम में सूचना प्रौद्योगिकी उद्योग के ऐसी अग्रगामी सोच रखने वाले योग्य सदस्य को शामिल करना बेहद खुशी की बात है। उद्योग से जुड़ी अपनी विशेषज्ञता और परिचालनों की सफल रणनीति बनाने और इसे इष्टतम स्तर तक ले जाने की प्रमाणित क्षमता की बदौलत सुधांशु प्रमुख हिस्सेदारों और विदेशी टीमों के साथ सुदृढ़ एवं भरोसेमंद रिश्ते बनाकर सीएसजी के विश्वव्यापी वृद्धि अभियान को सीधे तौर पर प्रभावित करने की योग्यता रखते हैं।”

सूचना प्रौद्योगिकी और सेवा क्षेत्र में करीब 30 वर्षों के अनुभव रखने वाले सुधांशु सीएसजी में आने से पहले डिजिटल टेक्नोलॉजी सेवाओं की अग्रणी कंपनी यूएसटी ग्लोबल के बैंगलोर और हैदराबाद डिलीवरी केन्द्रों में छः साल तक बतौर सेंटर हेड काम कर चुके हैं। इस भूमिका में उन्होंने परिचालन, ग्राहक संतुष्टि, ब्रांडिंग और सहयोगी सहभागिता अभियानों में रणनीति और दिशा प्रदान की और यह उनका ही योगदान था कि कंपनी के बैंगलोर केंद्र में कर्मचारियों के संख्या 500 से बढ़कर 5,000 से अधिक हो गयी।
 
इसके भी पहले सुधांशु ने संयुक्त राज्य अमेरिका में 14 वर्षों तक डिस्कवर कार्ड और सीवीएस केयरमार्क में काम किया था. 2007 में अमेरिका से भारत लौटने पर उन्‍होंने बैंगलोर में नेस टेक्नोलॉजी, आईसॉफ्ट और हेडस्ट्रांग में नेतृत्वकारी पदों पर जिम्मेदारियों का निर्वहन किया ।

सुधांशु ने कहा कि, “जैसा कि प्रौद्योगिकी का क्षेत्र अविश्वसनीय गति से बढ़ रहा है, सीएसजी अपनी बेमिसाल डिजिटल मुद्रीकरण और ग्राहक सहभागिता समाधान की बदौलत बैंगलोर में और पूरे विश्व में भी एक उद्योग-अग्रणी स्थान रखता है। तथापि, अपने क्षेत्र में विकास करने के भरपूर अवसर है और भारत में सीएसजी का विस्तार करना तथा परख एवं मार्गदर्शन देना मेरा लक्ष्य है, जिससे कि हमारे ग्राहकों और सामान्य उद्योग के लिए प्रदर्शन में सुधार सुनिश्चित हो सके।”

सीएसजी के विषय में :

सीएसजी विगत 35 वर्षों से अधिक समय से कारोबार की जटिलताओं को सरल बनाने का काम कर रही है। यह नवाचारी ग्राहक सहभागिता साधन मुहैया करती हैं, जिनसे विभिन्न कंपनियों को ग्राहकों की प्राप्ति, मुद्रीकरण, सहभागिता और प्रतिधारण में मदद मिलती है। विश्व में 120 से अधिक देशों में कार्य करने वाली सीएसजी हर साल ग्राहकों के महत्वपूर्ण अरबों संवादों का प्रबंधन करती है और इसके पुरस्कृत सॉफ्टवेयर से दर्जनों तरह के उद्योगों में व्यवसाय संबंधित सबसे बड़ी चुनौतियों का मुकाबला करने और लगातार बदलते बाज़ारों में आगे बढ़ने में मदद मिलती है। सीएसजी एटी&टी, चार्टर कम्युनिकेशंस, कॉमकास्ट, डिश, ईस्टलिंक, फार्मूला वन, आईफ्लिक्स, एमटीएन और टेल्स्ट्रा सहित सैकड़ों अग्रणी ग्लोबल ब्रांड्स के लिए डिजिटल नवाचार उन्नयन का भरोसेमंद सहयोगी है। अधिक जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट csgi.com से जुडें और लिंक्‍डइन, ट्विटर, फेसबुक पर हमसे संपर्क करें।

कॉपीराइट © 2020 सीएसजी सिस्टम्स इंटरनेशनल, इंक. और/या इससे सम्बद्ध (“सीएसजी”)। सर्वाधिकार सुरक्षित  सीएसजी® सीएसजी सिस्टम्स इंटरनेशनल, इंक. का पंजीकृत ट्रेडमार्क है

businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200219005804/en/
 
संपर्क :
लॉरेन लैंडावर्दे
पब्लिक रिलेशंस
सीएसजी
+1 (303) 200-3175
[email protected]

डेविड बैंक्स
इन्वेस्टर रिलेशंस
सीएसजी
+1 (303) 200-3127
[email protected]
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.