CSC Named Top 10 Legal Tech ConsultingServices Company

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

NYSE:CSC(NYSE:CSC)

सीएससी शिखर की 10 लीगल टेक कंसलटिंग / सेवा कंपनी घोषित

  • Tuesday, October 15, 2019 2:34PM IST (9:04AM GMT)
एपीएसी सीआईओ आउटलुक ने 10 कंपनियों का चुनाव किया जो विधि समुदाय को सर्वश्रेष्ठ सहायता देते हैं
 
Singapore:  
एपीएसी सीआईओ आउटलुक ने सीएससी को 2019 में शिखर की 10 लीगल टेक कंसलटिंग सेवा कंपनियों में से एक (Top 10 Legal Tech Consulting/Services Companies in 2019) का दर्जा दिया है।
 
“पत्रिका के अनुसार, “इतनी सारी लीगल कंसलटिंग / सेवा कंपनियां एक जैसी सेवाएं मुहैया करा रही हैं ... ऐसे में एपीएसी सीआईओए आउटलुक के संपादकीय बोर्ड ने उद्योग के कुछ सबसे प्रमुख संगठनों का आकलन कर उनकी छोटी सूची बनाई है। इनमें सीएससी एक है।”
 
यह सम्मान कुछ चुनी हुई कंपनियों को दिया जाता है जिसने एपीएसी में विधि समुदाय का विश्वास जीता है।
 
एपीएसी के क्षेत्रीय सेल्स निदेशक जयसे योओ कहते हैं, “हम एशिया की शिखर की 10 विधि टेक कंसलटिंग / सेवा कंपनियों में से एक होकर उत्साहित हैं। डोमेन नाम समेत डिजिटल ऐसेट्स को सुरक्षित करने की महत्ता के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए सीएससी ने काफी कुछ किया है।”
 
सीएससी का चुनाव बहुस्तरीय प्रक्रिया के जरिए किया गया था। इसमें इवैलुएटर्स (मूल्यांकनकर्ताओं) के इनपुट और ग्राहकों की प्रतिक्रिया शामिल है। एपीएसी सीआईओ के पास ऐसी 60,000 से ज्यादा प्रतिक्रियाएं हैं। इनमें सीआईओ, सीटीओ, विधि परिचालनों के प्रमुख, व्यवहार प्रमुख और मुख्य निजता व सूचना सुरक्षा अधिकारी शामिल हैं।  
  
सीएससी ने अपनी पत्रिका की कवर स्टोरी में भी इसका जिक्र किया। यह इस प्रकार थी, “योर ब्रांड: सिक्योर्ड!” यानी, आपका ब्रांड : सुरक्षित! इसमें डिजिटल ऐसेट की सुरक्षा की महत्ता की चर्चा की गई थी जो अब cscdigitalbrand.services/en/apac-cio. पर उपलब्ध है।
 
योओ तहते हैं, “ब्रांड के दुरुपयोग को सक्रियता से निगरानी में रखने और अधिकार लागू करने के उपाय हैं। हमें खुशी है कि ब्रांड प्रोटेक्शन और साइबर सुरक्षा के संदेशों को आज के संगठनों में प्रमुख कामकाजी समूहों जैसे आईटी, विधि और सुरक्षा में वरिष्ठ नेतृत्व अपनाता है।”
 
सीएससी के बारे में
 
सीएससी उन कंपनियों की सहायता करती है जो जो अपनी सुरक्षा व्यवस्था में अच्छा – खासा निवेश कर रहे हैं। ये डोमेन नाम, डीएनएस और डिजिटल सर्टिफिकेट जैसी बुनियादी परिसंपत्तियों में होते हैं। स्वामित्व वाले अपने सुरक्षा समाधानों को बेहतर करके सीएससी कंपनियों को उनकी डिजिटल संपत्तियों पर साइबर हमलों से सुरक्षित करती है। इसतरह उन्हें राजस्व के भारी नुकसान, ब्रांड की ख्याति को नुकसान, या जीडीपीआर जैसी नीतियों के कारण अच्छे-खासे वित्तीय जुर्माने से बचने में सहायता करती है। इंटरनेट ऐसेट के साथ-साथ सीएससी ऑनलाइन ब्रांड्स की रक्षा करती है जिनका दुरुपयोग नकली वेबसाइट, धोखाधड़ी और आईपी उल्लंघन से हो रहा है। कंपनी इसपर नजर रखने और इसे कम करने में सहायता करती है। इसके लिए प्रवर्तन और सलाहकार सेवाएं मुहैया कराती है ताकि दुनिया के कई सबसे बड़े ब्रांड्स की रक्षा कर सके। जयादा जानकारी के लिए पर आइए :  cscdigitalbrand.services.
 
स्रोत रूपांतरों को businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20191014005025/en/
 
संपर्क :
अतिरिक्त जानकारी के लिए:
(CSC® News Room)
सीएससी न्यूज रूम

लॉरा क्रोजियर
जनसंपर्क प्रबंधक, अमेरिका
[email protected]

लेटिटिया थिआन
मार्केटिंग मैनेजर एपीएसी
+65 6671 0281
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.