WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

कोडॉयड को 2020 के भारत में नौकरी करने की सर्वश्रेष्ठ जगहों में से एक होने का सम्मान मिला

  • Saturday, November 21, 2020 12:00PM IST (6:30AM GMT)
 
New Delhi, India:  
भारत की अग्रणी सॉफ्टवेयर टेस्टिंग कंपनियों में से एक, कोडॉयड (CODOID) इनोवेशंस प्राइवेट लिमिटेड को हाल में 2020 के दौरान भारत में काम करने के लिए सबसे अच्छी जगहों में से एक के रूप में प्रमाणित किया गया है। बेस्ट प्लेसेज टू वर्क (नौकरी करने की सर्वश्रेष्ठ जगहें), एक अंतरराष्ट्रीय प्रमाणन कार्यक्रम है जो दुनिया भर के नियोक्ताओं को नौकरी से जुड़ाव और कर्मचारियों की संतुष्टि    के बारे में सीखने का मौका देता है। इसके बाद यह उन नियोक्ताओं को सम्मानित करता है जो सर्वोच्च मानक तय करते हैं। इस सम्मान से कोडॉयड (CODOID’s)  के लचीलेपन, दृढ़ता और परिश्रम का पता चलता है। 2012 से इस टीम ने इस दिशा में अथक काम किया है ताकि सॉफ्टवेयर टेस्टिंग की शानदार सुविधा के साथ भारत और सिंगापुर में काम करने वाले हमारे 70 से ज्यादा कर्मचारियों के लिए एक उत्कृष्ट कार्य माहौल मुहैया कराया जा सके।

कोडॉयड इनोवेशंस के डायरेक्टर ऑफ ह्युमन रिसोर्सेज (मानव संसाधन के निदेशक) रामचंदर डी ने कहा, “बेस्ट प्लेसेज टू वर्क की ओर से भारत में नौकरी की सबसे अच्छी जगह का पुरस्कार मिलने पर हमें बेहद खुशी है। हमारा इरादा हमेशा एक ऐसा कार्यस्थल बनाने का रहा है जहां विकास की ढेर सारी संभावनाएं हों जबकि माहौल को जोड़ने वाला और मजेदार रखा जाता है। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण है कि हमारे प्रत्येक कर्मचारी, जिन्हें हम संस्था की नब्ज कहते हैं, निजी तौर पर बढ़ रहे हैं। यह निजी विकास हमारे संस्थान के लिए सकारात्मक विकास बनता है। हम इस बात में दृड़ता से विश्वास करते हैं, बाजार में कामयाब रहने के लिए आपको पहले कार्यस्थल पर कामयाब होना होगा। ग्राहक कभी भी ऐसी कंपनी को पसंद नहीं करेंगे जिसके कर्मचारी उसे पसंद नहीं करते हैं।”

कोडॉयड इनोवेशंस की सीटीओ शशिकला कोटेस्वरण ने कहा, “कोडॉयड में हमारा रुख हमें सॉफ्टवेयर टेस्टिंग उद्योग में अनूठा बनाता है। हम हमेशा अपने ग्राहकों को अनूठा मूल्य अनुपात मुहैया कराने का प्रयास करते हैं और इस तरह हम बाकियों से अलग रहते हैं। कोडॉयड में काम करने से मुझे निजी तौर पर नई चीजें जानने समझने का अच्छा खासा मौका मिला है। यही नहीं, मैं एक मजेदार, उत्साहवर्धक और अनुकूल माहौल में आग बढ़ पाया हूं। भारत में नौकरी की सबसे अच्छी जगह का पुरस्कार मिलना नैतिक बल देता है और हमसे इसी तरह आगे बढ़ते रहने की अपील करता है।”

भारत के लिए प्रोग्राम मैनेजर मारिया मर्सिडीज ने कहा, “यह पुरस्कार मिलना कोडॉयड कर्मचारियों के लिए इस बात का सूबत है कि वही इस संस्थान को नौकरी के लिहाज से विशेष बनाते हैं। कर्मचारी ग्राहकों को जोरदार व्यैक्तिक अनुभव मुहैया कराने के लिए वास्तविक रूप से प्रतिबद्ध हैं।”

बेस्ट प्लेसेज टू वर्क प्रोग्राम के बारे में

बेस्ट प्लेसेज टू वर्क एक वैश्विक प्रमाणन कार्यक्रम है जो दुनिया भर में कई देशों के अग्रणी कार्यस्थलों (नियोक्ताओं) को मान्यता देता है। स्वामित्व वाला हमारा आकलन कंपनी के आकर्षणों का विश्लेषण दो चरण वाली प्रक्रिया से करता है जो कार्यस्थल से संबंधित आठ घटकों पर केंद्रित होते हैं। इनमें संस्कृति, नेतृत्व, विकास के मौके और जन व्यवहार शामिल हैं। कर्मचारी संतुष्टि सर्वेक्षण के अलावा हम मानव संसाधन आकलन करते हैं जो मानव संसाधान व्यवहारों पर केंद्रित होता है जिसे संस्थान में लागू किया जाता है। इसकी तुलना हम अपने पीपुल फ्रेमवर्क स्टैंडर्ड से करते हैं जिसके बारे में जाना जाता है कि यह बाजार में अग्रणी राजस्व और बढ़ी हुई नवीनता मुहैया कराता है।

ज्यादा जानकारी के लिए कृपया www.bestplacestoworkfor.org पर आइए।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20201119006365/en/
 
संपर्क :
प्रेस :
ग्रेस केली
ई मेल: grace@bestplacestoworkinasia.com
फोन: +65 3159 1167

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 


Submit your press release

Copyright © 2020 Business Wire India. All Rights Reserved.