WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

न्यू वर्ल्ड ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट 2023 में खुलेगा

  • Tuesday, May 4, 2021 10:51AM IST (5:21AM GMT)
जब यह ब्रांड पूरे एशिया में बढ़ रहा है तो यह शुरुआत जापान में न्यू वर्ल्ड की पहली संपत्ति होगी
 
Niseko, Japan:  
न्यू वर्ल्ड होटल्स एंड रेसॉर्ट्स (New World® Hotels & Resorts) की नियुक्ति हांग कांग एसएआर आधार वाली भू-संपदा और विकास फर्म, ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट टीएमके ने की है। यह नियुक्ति ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट का प्रबंध करने के लिए की गई है। यह जापान में बन रहा एक नया लक्जरी रेसॉर्ट है। इसकी शुरआत 2023 में होना निर्धारित है। घने जंगल में यह करीब नौ एकड़ में फैला हुआ है और होक्काइडो में माउंट योतेई तथा माउंट अन्नापुरी के बीच  स्थित है। न्यू वर्ल्ड ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट यात्रियों को भिन्न किस्म के आउटडोर अनुभवों तक पहुंच की पेशकश करेगा। इनमें प्रीमियमर स्कीइंग और गोल्फ के साथ जाने-माने रेस्त्रां और पास के निसेको गांव में दुकानें शामिल हैं। न्यू वर्ल्ड होटल्स एंड रेसॉर्ट्स की यह नवीनतम घोषणा एशिया क्षेत्र में इस ब्राड की महत्वाकांक्षी पर विचारशील रणनीति पर रोशनी डालती है।

इस प्रेस विज्ञप्ति में मल्टीमीडिया है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20210430005017/en/
 
न्यू वर्ल्ड ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट (फोटो: बिजनेस वायर)

स्थानीय पर्यावरण के संरक्षण और उसे बढ़ावा देने के लिए डिजाइन किए गए रेसॉर्ट की वास्तुकला का नेतृत्व डायकेन डिजाइन कंपनी के विशिष्ट वास्तुकार कजुको ओकुयामा कर रहे हैं। सावधानी से सोच-समझकर बनाई गई ओकुयामा की संरचनात्मक डिजाइन योजना में स्थानीय साहसिक भावना और सुरुचिपूर्ण सौंदर्य के तत्वों को शामिल किया गया है ताकि आसपास के पहाड़ों की सुंदरता से सीवनहीन मेल हो सके। इनमें निसेको के मशहूर सफेद वर्च पेड़ उल्लेखनीय है जो सोच-समझ कर वाह्य डिजाइन में एकीकृत किए गए हैं और यह बिल्डिंग की बाहरी शीशे की सतह से मेल खाता है और इस कारण बाहर का सौंदर्य अंदर चला आता है। इस कारण रोशनी की स्थिति हमेशा बदलती रहती है और इसके साथ मौसम व सीजन भी। इंटीरियर, एसडीएस इंटरनेशनल कंपनी के नोरिहिको शिन्या का है। यह बिल्डिंग समकालीन ऐसथेटिक पेश करती है और प्राकृतिक भू सज्जा को उपयुक्त ढंग से प्रदर्शित करती है।

तैयार होने के बाद इस रेसॉर्ट में 219 गेस्टरूम और 5 विला होंगे जो सरल, आधुनिक और स्टाइल में होंगे। प्रत्येक एक रसोई या छोटी रसोई के साथ है और इससे इनके घर होने का अहसास होता है। रहने की चुनी हुई जगहों में गर्म पानी के निजी झरने और फायर प्लेस होंगे। इससे गर्म और निश्चिंत  इनडोर व आउटडोर अनुभव होगा। जो लोग अपनी स्थायी जगह लेने जा रहे हैं उनके लिए यहां कौन्डोज सेल में उपलब्ध हैं। यही नहीं, विला भी हैं जो स्वतंत्र रूप से बनाए गए हैं ताकि खुले रीट्रीट मुहैया करा सकें। यहां उपलब्ध सुविधाओं में दो रेस्त्रां और बार शामिल हैं और इनमें एक सिग्नेचर रेस्त्रां है, जहां सारे दिन का भोजनालय और लॉबी लाउंज है। प्रत्येक आकर्षक मेल हैं और इनकी चौंकाने वाली सेटिंग होगी। भोजन के समग्र अनुभव में जापानी, पश्चिमी और चीनी व्यंजन शैली शामिल होंगे। यहां तैयार किए जाने वाले व्यंजन इस क्षेत्र के स्थानीय मसालों से तैयार किए जाएंगे। लॉबी लाउंज वेलकम फोयर के पास ही होगा और यह अपने टेरेस के जरिए अलफ्रेसको माहौल की पेशकश करेगा। प्रकृति को निहारने के शौकीनों के लिए यह एक आदर्श जगह है जहां थोड़ा एक्सट्रा आउटडोर टाइम भी लगाया जा सकेगा। इस दौरान चुनी हुई वाइन, स्प्रिट, खासतौर से तैयार कॉकटेल आदि का आनंद लिया जा सकेगा।

रोजवुड होटल ग्रुप की मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोनिया चेंग ने कहा, “जापान की ऐसी चौंकाने वाली जीवंत संस्कृति है और न्यू वर्ल्ड होटल्स एंड रेसॉर्ट्स के लिए यह लंबे समय से एक दिलचस्पी वाली जगह रही है। खासतौर से हाल के वर्षों में जब हमने इस ब्रांड को पूरे एशिया में बढ़ाना जारी रखा है।” उन्होंने आगे कहा, “महाद्वीप में सबसे बड़े और दुनिया भर में स्की के लिए शिखर के डेस्टिनेशन में से एक, निसेको को इसकी समृद्ध पेशकशों, शानदार भू सज्जा और ढेर सारी गतिविधियों के लिए जाना जाता है। हम इस क्षेत्र के लिए लक्जरी और सर्विस का एक नया मानक लाकर उत्साहित हैं और अपने साझेदार ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट टीएमके को धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने हमें यह सब करने के लिए मौका दिया है।”

इस रेसॉर्ट के मुख्य आकर्षण में एक दसवीं मंजिल पर है। यह एक आउटडोर डेक की पेशकश करेगा जहां से सुंदर प्राकृतिक दृश्य देखे जा सकेंगे। यहां पूल, जिम, इनडोर और आउटडोर ऑनसेन सुविधाएं शामिल हैं। रेसॉर्ट में बच्चों का क्लब भी होगा जहां बच्चों का मनोरंजन किया जा सकेगा। इसके लिए फन और गेम्स की व्यवस्था होगी। एक्सक्लूसिव सेवाएं होंगी और एक्सट्रा स्पेशल केयर लिया जाएगा। निसेको के सभी चौर मौसम में यहां ढेर सारी पेशकशें रहेंगी और मेहमान कई आउटडोर गतिविधियों का आनंद ले सकेंहे। इनमें स्नो अट्रैक्शन यानी स्कीइंग, स्नोबोर्डिंग, स्नो मोबाइलिंग और स्नोशूइंग से लेकर गर्म मौसम के आकर्षण सब शामिल हैं। इनमें कैनोइंग, राफ्टिंग और नदी में मछली मारना शामिल है। यही नहीं, घुड़सवारी, माउंटेन बाइकिंग, गोल्फिंग तथा हॉट एयर बैलूनिंग की सुविधा भी है।

ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट टीएमके के अध्यक्ष झांग जिआओजीन ने कहा, "कई लोगों के लिए यह एक प्रतिष्ठा वाली जगह है खास कर उनके लिए जो सर्दियों के अनुभवों के लिए उत्सुक हैं। निसेको ने एक अग्रणी स्की रिसॉर्ट शहर के रूप में प्रतिष्ठा अर्जित की है।" उन्होंने आगे कहा, “जब हम इस विशेष गंतव्य के लिए यात्रियों की एक नई लहर लाते हैं, तो हम न्यू वर्ल्ड होटल एंड रेसॉर्ट्स से बेहतर साथी के बारे में नहीं सोच सकते थे। हम साथ मिलकर इस असाधारण स्थान पर और भी अधिक अंतर्राष्ट्रीय खोजकर्ता शुरू करने की आशा करते हैं।”

न्यू वर्ल्ड ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट पूरे एशिया में न्यू वर्ल्ड की प्रतिष्ठित संपत्तियों के संग्रह में शामिल हो जाएगा। इस क्षेत्र में विकास की अतिरिक्त परियोजनाओं में न्यू वर्ल्ड जयपुर रेसॉर्ट (भारत), न्यू वर्ल्ड होयाना होटल (वियतनाम), न्यू वर्ल्ड न्हा ट्रैंग होटल (वियतनाम) और न्यू वर्ल्ड फु ऑयोक रेसॉर्ट (वियतनाम) शामिल हैं।

न्यू वर्ल्ड होटल्स एंड रेसॉर्ट्स के बारे में

न्यू वर्ल्ड® होटल्स एंड रिसॉर्ट्स डीलक्स कारोबार, माइस (MICE) केंद्रित होटल और रेसॉर्ट्स हैं जो चीन में प्राथमिक और माध्यमिक शहरों में सुविधाजनक केंद्रीय स्थानों, प्रमुख एशियाई गेटवे और छुट्टी मनाने वाली जगहों पर रेसॉर्ट हैं। कुल नौ नए विश्व होटल और रेसॉर्ट की संपत्ति हांगकांग एसएआर, बीजिंग, डलियान, गुइयांग, वुहान, मलेशिया, फिलीपींस और वियतनाम में हैं एक संबद्ध होटल शुन्डे में है। इनमें ज्यादातर 350+ कमरे वाले होटल हैं जो प्रासंगिक सुविधाओं और सेवाओं की एक पूरी रेंज पेश करते हैं। इनमें विभिन्न प्रकार के रेस्रां, व्यापार सेवाएं, मीटिंग की सघन सुविधाएं, रेजीडेंस क्लब एक्जीक्यूटिव फ्लोर और मनोरंजन विकल्प शामिल हैं। अधिक जानकारी के लिए, कृपया newworldhotels.com पर आइए।

रोजवुड होटल समूह के बारे में

निजी स्वामित्व वाली कंपनी रोजवुड होटल समूह, दुनिया भर की अग्रणी वैश्विक जीवन शैली और आतिथ्य प्रबंधन समूहों में से एक है। इसमें पांच ब्रांड शामिल हैं: अल्ट्रा-लक्ज़री रोज़वुड होटल एंड रिसॉर्ट्स®; अपर-अपस्केल न्यू वर्ल्ड होटल्स एंड रेसॉर्ट्स; केएचओएस, रोज़वुड द्वारा एक जीवनशैली अवधारणा; असया, स्वस्थ या ठीक-ठाक रहने की एक एकीकृत अवधारणा तथा कार्लाइल एंड कंपनी, एक आधुनिक और प्रगतिशील निजी सदस्यों वाला वाला क्लब। इसके मिले-जुले होटल पोर्टफोलियो में 19 देशों के 39 होटल हैं जिनमें लगभग 40 नई संपत्तियां हैं, जिनका इस समय विकास चल रहा है।

ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट टीएमके के बारे में

ला प्लुमे निसेको रेसॉर्ट टीएमके की मूल कंपनी सकुरा कैपिटल इंटरनेशनल होल्डिंग्स (एचके) लिमिटेड है। यह हांगकांग की एक होल्डिंग कंपनी है जो अंतरराष्ट्रीय पर्यटन भू संपदा निवेश और विकास में सुविज्ञ है। पर्दे के पीछे इसके शेयरधारकों ने उच्च स्तर की कई संपत्ति वाले रिज़ॉर्ट होटलों और लगभग एक मिलियन वर्ग मीटर की पर्यटन रीयल एस्टेट परियोजनाओं को सफलतापूर्वक विकसित किया है।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) : https://www.businesswire.com/news/home/20210430005017/en/
 
संपर्क :
मीडिया:
रोजवुड होटल ग्रुप
फोन: +852 2138 2260
ई मेल: rwhg.mediacontacts@rosewoodhotelgroup.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 


Submit your press release

Copyright © 2021 Business Wire India. All Rights Reserved.