WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

सिनोपेक यीझेंग ने इनविस्ता पी8++ पीटीए टेक्नालॉजी का चुनाव किया

  • Friday, January 22, 2021 10:00AM IST (4:30AM GMT)
 
Shanghai, China:  
इनविस्ता के टेक्नालॉजी और लाइसेंसिंग समूह, इनविस्ता परफॉर्मेंस टेक्नालॉजीज (आईपीटी) और चाइना पेट्रोकेमिकल इंटरनेशनल कंपनी लिमिटेड (“सिनोपेक यीझेंग”) में इनविस्ता की उद्योग में अग्रणी पीटीए पी8++ टेक्नालॉजी की लाइसेंसिंग के लिए सहमति बन गई है। यह सिनोपेक यीझेंग की तीसरी पीटीए लाइन के लिए है। इस प्लांट को जिआंगसू प्रांत, चीन में लगाया जाएगा और इसकी वार्षिक नेम-प्लेट क्षमता 3 मिलियन टन की होगी।

सिनोपेक यीझेंग ने पूर्व में आईपीटी की पी6 पीटीए टेक्नालॉजी का उपयोग इसकी 450,000 टीई/वर्ष की दूसरी पीटीए लाइन के लिए किया है। सिनोपेक यीझेंग और इनविस्टा को एक बार फिर इस टेक्नालॉजी को आगे बढ़ाने का मौका मिलने की खुशी है ताकि दोनों पक्षों के लिए दीर्घ अवधि का मूल्य तैयार किया जा सके।

यह अपनी पीटीए टेक्नालॉजी पेशकश को निरंतर बेहतर करने की इनविस्ता की रणनीति की भी पुष्टि है। ऐसा बढ़ी हुई बिक्री, घटी हुई पूंजी और प्रति टन पीटीए की परिवर्तनशील लागत तथा बेहतर स्थायित्व के मेल के जरिए है। 

परियोजना की शुरुआत के लिए हाल में हुई (प्रोजेक्ट किक ऑफ मीटिंग) बैठक के दौरान सिनोपेक यीझेंग के महाप्रबंधक श्री गुओ जियाओजुन ने इनविस्ता पीटीए में अपना भरोसा जताया और इनविस्ता प्रोजेक्ट टीम के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। श्री गुओ ने कहा, “3 मिलियन टीई / वर्ष के ये प्लांट सिनोपेक के लिए 14वीं पंचवर्षीय योजना अवधि के लिए एक महत्वपूर्ण परियोजना है और यह सिनोपेक यीझेंग के लिए भी एक अहम परियोजना है। मैं दोनों पक्षों के बीच सहयोग का इंतजार कर रहा हूं। इस परियोजना की सफलता सुनिश्चित करने के लिए हम इस परियोजना को प्रभावी तौर पर लागू करेंगे और इसका लक्ष्य ‘उत्कृष्ट गुणवत्ता, द्रुत शिड्यूल और लाभदायक निवेश’ रखेंगे।”

पीटीए के आईपीटी वाइस प्रेसिडेंट ऐडम सैकेट ने कहा, “दूसरी पीटीए लाइन पर 2003 में सिनोपेक यीझेंग टीम के साथ काम करने के अनुभव के बाद मैं अपने संस्थानों के बीच साझेदारी के इस नए अध्याय से उत्साहित हूं। उद्योग में अग्रणी इनविस्टा की पीटीए टेक्नालॉजी सिनोपेक यीझेंग की निर्माण क्षमता के साथ मिलकर बेहद फिट है और इसे श्री गुओ द्वारा तय किए गए महत्वाकांक्षी परियोजना लक्ष्यों की पूर्ति करनी चाहिए।”

उद्योग में अग्रणी इनविस्ता की पीटीए टेक्नालॉजी और इसमें पी8 टेक्नालॉजी का इसका नवीनतम रूपांतर शामिल है, आईपीटी की ओर से एक लाइसेंस पैकेज के रूप में उपलब्ध है। अतिरिक्त जानकारी के लिए कृपया आईपीटी के वेबसाइट www.ipt.invista.com पर आइए।

इनविस्ता के बारे में:

आपके कारपेट में जो फाइबर है से लेकर आपकी गाड़ियों में जो प्लास्टिक हैं तक, इनविस्ता की प्रतिबद्धता निरंतर सुधार की है और इस कारण इसके कर्मचारी दुनिया के कुछ सबसे टिकाऊ, विविधतापूर्ण पॉलिमर्स और फाइबर्स का विकास कर पाए हैं। 2004 से कोच इंडस्ट्रीज की सहायिका, इनविस्ता नायलॉन 6,6 के लिए बाजार में स्वामित्व वाले अवयव और मान्यताप्राप्त ब्रांड लाती है। इनमें स्टेनमास्टर (STAINMASTER®), कॉरडुरा (CORDURA®) और एनट्रॉन (ANTRON®) शामिल है। इनविस्ता सुविज्ञ केमिकल मध्यवर्ती और प्रक्रिया टेक्नालॉजी की भी पेशकश करती है। बड़ी तस्वीर INVISTA.com पर देखें।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20210120005806/en/
 
संपर्क:
शेल्ली झांग,
इनविस्ता
+8621 6389 9202
Shelley.Zhang@INVISTA.com
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2021 Business Wire India. All Rights Reserved.