AIT Worldwide Logistics plans to increase global footprint with Lubbers Logistics Group acquisition

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

AIT Worldwide Logistics ने Lubbers Logistics Group के अधिग्रहण के साथ वैश्विक गतिविधि में विस्तार करने की योजना है

  • Monday, November 20, 2023 5:00PM IST (11:30AM GMT)
यह रणनीतिक कार्यवाही AIT को यूरोपियन सड़क परिवहन, ऊर्जा क्षेत्रों में मुख्य भूमिका में स्थापित करेगी
 
Itasca, Ill., United States:  AIT Worldwide Logistics, वैश्विक सप्लाई चेन समाधानों में अग्रणी ने, उच्च-मूल्य, जटिल और समय-संवेदी परिवहन सेवाओं की विशेषज्ञ यूरोपियन लॉजिस्टिक्स कंपनी, Lubbers Logistics Group, का अधिग्रहण करने के लिए एक बाध्यकारी खरीद समझौता किया है। AIT के लिए यह खरीद एक महत्वपूर्ण उपलब्धि साबित होगी क्योंकि कंपनी अपनी सड़क परिवहन, माल-ढुलाई प्रेषण तथा परियोजना कार्गो लॉजिस्टिक्स, विशेषत: ऊर्जा क्षेत्र, में वैश्विक पहुंच और सेवाओं में विस्तार करना जारी रख रही है।

पिछली सदी के दौरान, Lubbers, जिसका मुख्यालय नीदरलैंड के शूनबीक में है, ने स्वयं को, सड़क परिवहन, परियोजना कार्गो और वैश्विक माल-ढुलाई प्रेषक सेवाओं में विशेषज्ञ के रूप में उच्च-श्रेणी के परिवहन समाधानों के लिए, एक अग्रणी सेवाप्रदाता के रूप में स्थापित किया है। नौ सड़क परिवहन केंद्रों और नौ माल-ढुलाई लोकेशनों से 377 से अधिक कर्मचारियों के साथ काम करते हुए, पूरे यूरोप में रणनीतिक रूप से स्थित सुविधाओं से युक्त, Lubbers द्वारा एक व्यापक नेटवर्क होने का दावा किया जाता है।

“Lubbers के मजबूत वन-स्टॉप दुकान के दृष्‍टिकोण और उद्योग में अग्रणी ग्राहकों के साथ उनके दीर्घकालिक सम्बंध उन्हें AIT के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं,” AIT के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, Greg Weigel ने कहा। “AIT के विश्व-श्रेणी ग्राहक अनुभव को और अधिक बढ़ाने के लिए, हम उनकी बढ़ती माल-प्रेषण गतिविधियों तथा ऊर्जा क्षेत्र की विशेषज्ञता के व्यापक नेटवर्क में महत्वपूर्ण संभावनाएं देखते हैं। हम अपने शुरू-से-अंत-तक के समाधानों के लिए हाल ही में लांच किए गए U.S. Middle Mile Network के समकक्ष के रूप में यूरोप में मध्य-मील सेवा को बढ़ावा देने के लिए भी उत्साहित हैं।”

AIT की गतिविधियों को हमारे चार नए देशों - डेनमार्क, नॉर्वे, रोमानिया और तुर्की – में विस्तारित करते हुए Lubbers का नेटवर्क AIT के 125 से अधिक लोकेशनों के मौज़ूदा वैश्विक नेटवर्क में 18 नए कार्यालय जोड़ देगा। Lubbers की इकाईयां जर्मनी, इटली और यूनाइटेड किंगडम में भी मौज़ूद हैं।

“वैश्विक स्तर पर अपनी पहुंच का विस्तार करते हुए अपने ग्राहकों को विशेष सेवा प्रदान करना जारी रख सकने की दिशा में AIT Worldwide Logistics के साथ जुड़ना एक रणनीतिक कदम है,” Lubbers के CEO, Gary Roche ने कहा। “AIT का मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड और ग्राहक सेवा की प्रतिबद्धता हमारे मूल्यों के अनुरूप है, और हम साथ मिलकर एक उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं।”

“हम Lubbers का AIT नेटवर्क में स्वागत करने के लिए तत्पर हैं,” AIT के अध्यक्ष और CEO, Vaughn Moore, ने कहा। “यह सौदा यूरोप में हमारी स्थिति को उंचा करने के साथ-साथ उर्जा क्षेत्र में हमारी उपस्थिति को सहारा देगा, जिससे नए अवसर उत्पन्न करते हुए हम अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं प्रदान कर पाएंगे। Lubbers का व्यापार के प्रति ग्राहक-केंद्रित दृष्‍टिकोण और उत्कृष्ट गुणवत्ता के लिए उनकी प्रतिष्ठा, AIT की संस्कृति के साथ बिलकुल मेल खाती है।”

AIT द्वारा Lubbers का अधिग्रहण को प्रचलित विनियामक अनुमोदनों के तहत 2023 के अंत तक अंतिम रूप दिए जाने की सम्भावना है। शर्तों का खुलासा नहीं किया गया है।

अधिग्रहण के सम्बंध में Kirkland & Ellis LLP और NautaDutilh N.V., दोनों AIT को कानूनी परामर्शदाता के रूप में सेवा प्रदान कर रहे हैं। Lubbers को वित्तिय परामर्शदाता के रूप में Nielen Schuman B.V. सेवा प्रदान कर रहे हैं। Lubbers के कानूनी परामर्शदाता के रूप में Loyens & Loeff N.V. द्वारा सेवा प्रदान की जा रही है।

AIT Worldwide Logistics का परिचय

AIT Worldwide Logistics एक वैश्विक माल-ढुलाई प्रेषक है जो पूरे विश्व में कंपनियों की बाज़ारों तक पहुंच आसान करवा कर अपने कच्चे माल, कलपुर्जे और तैयार उत्पाद बेचने और/या खरीद कर उन्हें विकसित होने में सहायता करती है। 40 वर्षों से अधिक समय से, Chicago-स्थित सप्लाई चेन संसाधनों में अग्रणी ने एयरोस्पेस, ऑटोमोटिव, उपभोक्ता रिटेल, खाद्य पदार्थ, सरकार, स्वास्थ्य सेवा, उच्च तकनीक, औद्योगिक और जीवन विज्ञान सहित लगभग प्रत्येक उद्योग में एक वैश्विक नेटवर्क और विश्वसनीय भागीदारियां बनाने के लिए परामर्शी दृष्टिकोण अपनाया है। आगे बढ़ने योग्य, सुविधाजनक प्रौद्योगिकी पर आधारित AIT के लचीले व्यवसायिक मॉडल समुद्र, वायु, जमीन और रेल के माध्यम से घर-घर डिलीवरी को - समय पर और कम लागत पर - अनुकूलित करते है। एशिया, युरोप और उत्तरी अमेरिका में 125 से अधिक विश्वव्यापी स्थानों पर विशेषज्ञ सहकर्मियों के साथ AIT द्वारा प्रदान की जा रही सेवाओं के पूर्ण-सेवा विकल्पों में कस्टम क्लियरेंस, वेयरहाउस प्रबंधन और स्थापन सेवाएं भी सम्मिलित हैं। अधिक जानकारी के लिए कृपया www.aitworldwide.com पर जाएं।

हमारा ध्येय

हम AIT में अपने सहकर्मियों, साझेदारों और समुदायों को पूरी लगनता से महत्व देते हुए, पूरे विश्व में विशेष लॉजिस्टिक्स संसाधन प्रदान करके अपने ग्राहकों का विश्वास अर्जित करने के अवसरों की तलाश करते हैं।

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/53859335/en

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
Matt Sanders
Public Relations Manager
+1 (630) 766-8300
[email protected]
 
स्रोत : AIT Worldwide Logistics


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.