Esper Expands Its NextGen Device Management Platform to Support iOS Devices

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

iOS उपकरणों को सपोर्ट करने के लिए Esper ने अपने नेक्स्ट-जेन उपकरण प्रबंधन प्लेटफॉर्म में विस्तार किया

  • Tuesday, February 13, 2024 11:27AM IST (5:57AM GMT)
Esper के प्लेटफॉर्म पर iOS और iPadOS की सपोर्ट के साथ, ग्राहकों द्वारा उपकरणों के किसी मिश्रित फ्लीट को एक जैसे टूल्स और कार्यप्रवाहों का बाधारहित प्रबंधन किया जा सकता है
 
Bellevue, Wash., United States:  Esper, उपकरण प्रबंधन समाधानों के एक अग्रणी, ने आज Apple iOS और iPadOS पर चल रहे उपकरणों के लिए सपोर्ट की घोषणा की है। Android के लिए इस क्षमता का निर्माण Esper के उद्योग-अग्रणी उपकरण प्रबंधन समाधानों पर हुआ है। Esper का प्लेटफॉर्म ग्लास समाधान की एक सिंगल पट्टी प्रदान करता है जो कंपनियों द्वारा दोनों iOS और Android उपकरणों के लिए ऑपरेटिंग सिस्टमों में एक जैसे टूल्स और कार्यप्रवाह प्रस्तुत करते हुए मिश्रित फ्लीटों के प्रबंधन के तरीकों में क्रांतिकारी परिवर्तन करता है।

“Android उपकरण प्रबंधन में Esper की विशेषज्ञता अद्वितीय है और व्यवसाय के लिए महत्वपूर्ण iOS उपकरणों के प्रबंधन में हमनें एक कमी देखी थी। मल्टीपल ऑपरेटिंग सिस्टमों में Android के लिए अनुभव को हम दोबारा तैयार करना चाहते थे,” Yadhu Gopalan, सह-संस्थापक और CEO, ने कहा। “Esper के ग्लास समाधान की सिंगल पट्टी के साथ, कंपनियां, वर्टिकल या उपयोग के मामले की परवाह किए बिना, उनकी व्यावसायिक आवश्यकताओं को सर्वोत्तम रूप से पूरा कर सकने वाले उपकरणों का मिश्रण चुन सकती हैं।"

iOS और Android उपकरण कई उद्योगों के लिए अपरिहार्य उपकरण हैं; कई उद्यम दोनों ऑपरेटिंग सिस्टमों की विशिष्ट शक्तियों का उपयोग करने के लिए मिश्रित फ्लीट का विकल्प चुनते हैं। कई ऑपरेटिंग सिस्टमों में उपकरणों का उपयोग करने के विकल्प में कुछ खर्चे होते हैं जिससे विभिन्न उपकरण प्रबंधन प्लेटफार्मों और कार्यप्रवाहों पर काम करते हुए एक अविभाजित उपकरण अनुभव प्रदान करने की जटिल चुनौती उत्पन्न होती है। Esper के प्लेटफॉर्म के विस्तार के साथ अब iOS उपकरणों को सपोर्ट करने के लिए ग्राहकों के पास उस विशिष्ट समस्या का एक समाधान है।

लचीली उपकरण प्रोविज़निंग, आसान कन्फिगुरेशन और गतिशील एंटरप्राइज़ ऐप प्रबंधन के साथ Esper द्वारा एक प्लेटफ़ॉर्म में एकीकृत नियंत्रण प्रदान किया जाता है। इन्वेंट्री प्रबंधन को सुव्यवस्थित करना, अतिथि सेवाओं को बढ़ाना, रोगी देखभाल को अनुकूलित करना, या आपके किसी भी अन्य प्रकार के उपयोग के लिए, Esper का एकीकृत दृष्टिकोण विभिन्न उद्योगों में व्यवसायों को उपकरणों के विविध और बड़े फ्लीट को प्रबंधित करने की जटिलताओं को आसानी से निपटने के लिए सक्षम बनाता है। ग्राहकों द्वारा अपने दोनों Android और iOS उपकरणों के लिए एक जैसे उपकरण कन्फिगुरेशन ब्लूप्रिन्ट, बहाव प्रबंधन टूल्स, ऐप प्रबंधन प्रक्रियाओं इत्यादि का उपयोग किया जा सकता है। पूरे उपकरण फ्लीट में एक जैसे टूल्स और प्रक्रियाओं का उपयोग करके, ग्राहक अपनी मुख्य गतिविधि पर ध्यान केंद्रित कर सकने के साथ-साथ उपकरण की ऑपरेटिंग लागत को कम कर सकते हैं।

Esper प्लेटफॉर्म पर iOS सपोर्ट के बारे में अधिक जानकारी के लिए www.esper.io/blog/ios-device-management-now-available पर जाएं।

Esper का परिचय:

Esper का मिशन, कंपनियों द्वारा अपने उपकरणों के फ्लीट को प्रबंधित करने के तरीके में क्रांतिकारी परिवर्तन लाकर विशिष्ट उपकरण अनुभवों को सशक्त बनाना है। Esper द्वारा दूरस्थ प्रबंधन, सॉफ्टवेयर डिप्लॉयमेंट के लिए पाइपलाईनें, Esper उपकरण के SDK और APIs, गतिशील कन्फिगुरेशन के लिए ब्लूप्रिन्ट, और बधारहित प्रोविज़निंग, जैसी विकसित क्षमताओं के माध्यम से स्टैन्डर्ड MDM कार्यप्रणालियों को उपकरणों इत्यादि के लिए DevOps के आधुनिक युग में नेतृत्व प्रदान किया जा रहा है। 2023 में Deloitte के फास्ट 500 में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त करके, Esper द्वारा रिटेल, आतिथ्य, स्वास्थ्य देखभाल, शिक्षा इत्यादि के क्षेत्रों में विश्व के अति प्रगतिशील ब्रांडों को सपोर्ट किया जा रहा है। अधिक जानकारी के लिए https://www.esper.io पर जाएं।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
संपर्क

प्रेस संपर्क:
Kellie Drenner
+1 206.818.6768
ईमेल: [email protected]
 
स्रोत: Espe


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.