Aark Developers Announce US 1.2 Billion Project SORA Beach Residences at Al Marjan Island

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

Aark Developers ने Al Marjan आईलैंड पर 1.2 बिलियन अमेरिकी डॉलर की परियोजना, SORA Beach Residences की घोषणा की

  • Friday, May 10, 2024 9:56AM IST (4:26AM GMT)
 
Dubai, United Arab Emirates:  आवासीय और आतिथ्य संपत्तियों को तैयार करने में 25 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ Dubai स्थित Aark Developers ने अपने नए प्रोजेक्ट - SORA Beach Residences के लॉन्च की घोषणा की है। Al Marjan आईलैंड, Ras Al Khaimah के प्राचीन तट पर स्थित प्रतिष्ठित संपत्ति का मूल्य 1.2 बिलियन अमेरिकी डॉलर है।

Arch., Marjan के सीईओ Abdulla Al Abdouli ने कहा, “Al Marjan आईलैंड पर Aark Developers द्वारा SORA Beach Residences का स्वागत करते हुए हमें खुशी हो रही है। इस स्तर की परियोजना असल में इस प्रतिष्ठित द्वीप पर निवासियों और मेहमानों के लिए अद्वितीय जीवन अनुभव उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है जो Ras Al Khaimah की अद्वितीय प्राकृतिक सुंदरता को दर्शाती है। अपने शानदार डिज़ाइन, विशाल समुद्र तट के सामने और विश्व स्तरीय सुविधाओं के साथ, SORA Beach Residences, Al Marjan आईलैंड के आकर्षण को और बढ़ा देगा और अल्ट्रा-प्रीमियम वॉटरफ़्रंट लिविंग में निवेश करने का एक असाधारण अवसर प्रदान करेगा। यह Ras Al Khaimah को तेजी से बढ़ते निवेश और जीवनशैली गंतव्य के रूप में पुनः स्थापित करता है।”

Aark Developers के अध्यक्ष Rahul Kumar Gupta ने कहा, “हमने एक अच्छी तरह से संतुलित, लग्ज़री जीवन शैली की तलाश कर रहे समझदार परिवारों के लिए SORA Beach Residences को अपनी तरह के अनूठे, रिसॉर्ट शैली के आवास के रूप में तैयार किया है। हमारा नया प्रोजेक्ट किसी निजी डेवलपर की सबसे बड़ी संपत्तियों में से एक होगा - इसलिए यह Aark Developers के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह UAE के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मज़बूत करता है और हम आर्थिक विकास, जीवनशैली को बेहतर बनाने के साथ-साथ समुद्र तट पर रहने के आकर्षण को बढ़ावा देने के लिए लीडरशिप के आभारी हैं - जिससे लग्ज़री जीवन की अभूतपूर्व मांग पैदा हुई है।”

1.8एम वर्ग फ़ुट के निर्मित क्षेत्र और 1,000 फ़ुट तक फैले अद्वितीय समुद्र तट तक पहुँच के साथ SORA Beach Residences, जीवन से भी बड़े लॉबी एट्रियम और 140 फ़ीट के आर्क के साथ एक वास्तुशिल्प चमत्कार होगा - जो इसे यहाँ के सबसे शानदार एट्रियम में से एक बना देगा। हर निवास से 18 मंजिलों के मनोरम समुद्री दृश्यों के साथ, यह Al Marjan आईलैंंड में अपनी तरह की पहली ऊँची इमारत होगी। निवासियों को एक निजी समुद्र तट क्लब, पाँच सितारा में खाने का विकल्प, एक स्काई बार और इन्फ़िनिटी पूल सहित 50 से ज़्यादा विश्व स्तरीय सुविधाओं तक विशेष पहुँच का आनंद मिलेगा।

वास्तुशिल्प डिज़ाइन की संकल्पना जापानी फ़र्म Nikken Sekkei द्वारा की गई है, जो Asia, मध्य पूर्व और हाल ही में Dubai में One Za'beel के प्रतिष्ठित स्थलों के पीछे की रचनाकार है। सदाबहार इंटीरियर Shalini Misra Design द्वारा तैयार किया जाएगा, जो एक पुरस्कार विजेता इंटीरियर डिज़ाइन कंपनी है, जिसके कार्यालय London, New York, Delhi और Dubai में हैं।

*सोर्स: AETOSWire

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/53977176/en

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
संपर्क
Debanjana Chaudhuri
[email protected]
 
सोर्स: SORA Beach Residences


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.