Cadence Unveils Palladium Z3 and Protium X3 Systems to Usher in a New Era of Accelerated Verification Software Development and Digital Twins

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

Cadence ने त्वरित सत्यापन, सॉफ्टवेयर विकास और डिजिटल ट्विन्स का एक नया युग शुरू करने के लिए Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टम लांच किए

  • Friday, April 19, 2024 10:19AM IST (4:49AM GMT)
 
San Jose, Calif., United States:  

विशेषताएं:
 
  • जैनरेटिव AI, मोबाईल, ऑटोमोटिव, हाइपरस्केल और LLM एप्लीकेशनों के लिए उन्नत चिपों का तीव्र विकास सुनिश्चित करने के लिए Cadence की नई गतिशील जोड़ी, 2X से अधिक क्षमता और पिछली पीढ़ी से 1.5X अधिक गति प्रदान करती है
  • Palladium Z3 एमूलेटर में सबसे तेज, सबसे अधिक अनुमानित संकलन और विस्तृत प्री-सिलिकॉन हार्डवेयर डिबग डिलीवर करने वाला एक नया कस्टम Cadence एमूलेशन प्रोसैसर होता है
  • बिलियन-गेट डिज़ाइनों के प्री-सिलिकॉन सॉफ़्टवेयर सत्यापन के लिए Protium X3 प्रोटोटाइपिंग सबसे कम समय लेती है
  • संगठित कंपाइलर और कॉमन वर्चुअल तथा फिज़िकल इंटरफेस युक्त अबाधित एकीकृत प्रवाह अनुकरण से प्रोटोटाइप तक तेजी से डिजाइन माइग्रेशन और परीक्षण प्रदान करता है

Cadence Design Systems, Inc. (Nasdaq: CDNS) ने आज बढ़ती सिस्टम और सेमीकंडक्टर डिजाइन जटिलता से निपटने और सबसे उन्नत SoCs विकसित करने की समयसीमा में कमी लाने के लिए उद्योग-अग्रणी Palladium Z2 और Protium X2 सिस्टमों की सफलता पर आधारित Cadence® Palladium® Z3 Emulation और Protium X3 FPGA Prototyping युक्त क्रांतिकारी डिजिटल ट्विन प्लेटफॉर्म की घोषणा की है। लंबे समय से उच्चतम थ्रूपुट प्री-सिलिकॉन हार्डवेयर डिबग और प्री-सिलिकॉन सॉफ़्टवेयर सत्यापन डिलीवर करने के लिए बाजार की क्षमता निर्धारित करने वाली AI, ऑटोमोटिव, हाइपरस्केल, नेटवर्किंग और मोबाइल चिप कंपनियों ने Palladium और Protium सिस्टमों पर विश्वास किया है। उद्योग के सबसे बड़े मल्टी-बिलियन-गेट डिज़ाइनों पर लक्षित, तीव्र डिजाइन रचना और बिक्री के लिए आवश्यक समय में कमी लाने के लिए पिछली पीढ़ी के सिस्टमों की तुलना में नए Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टमों ने ग्राहकों की क्षमता में 2X से अधिक वृद्धि और प्रदर्शन में 1.5X से अधिक वृद्धि डिलीवर करते हुए उत्कृष्टता का नया मानक स्थापित किया है।

Cadence में System Verification Group के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और महाप्रबंधक, Paul Cunningham ने कहा, "पीढ़ीगत ड्राइवरों द्वारा सिस्टम और सेमीकंडक्टर नवाचार की आवश्यकता में वृद्धि उत्पन्न करते हुए, हमारे ग्राहकों को सबसे उन्नत एप्लीकेशनों को अधिक शक्तिशाली बनाने की बढ़ती चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। तीसरी पीढ़ी के गतिशील Palladium और Protium युगल सिस्टम Cadence Verification Suite के प्रमुख घटक है तथा Verisium AI-संचालित सत्यापन प्लेटफॉर्म सहित बाधारहित इंटेरफेस को सहज बनाते हैं। Cadence सत्यापन का पूरा प्रवाह हमारे ग्राहकों को हार्डवेयर नवाचारों को तेजी से बाजार तक पहुंचाने और जेनरेटिव AI जैसी नई टेक्नोलॉजियों के तेजी से होते विकास को सपोर्ट करने के लिए आवश्यक उच्चतम सत्यापन थ्रूपुट प्रदान करता है।"

सबसे बड़े SoCs की उचित कार्यक्षमता और प्रदर्शन सुनिश्चित करते हुए, केवल आंशिक मॉडल के स्थान पर पूरा परीक्षण करने के लिए, Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टम अधिक क्षमता प्रदान करते हैं, तथा कार्य के आकारों को 16 मिलियन गेट से लेकर 48 बिलियन गेट तक बढ़ाते हैं। ये सिस्टम NVIDIA BlueField DPU और NVIDIA Quantum InfiniBand नेटवर्किंग प्लेटफॉर्मों से संचालित किए जाते हैं तथा ये दो सिस्टमों के बीच बदलाव करते समय और वर्चुअल से फिज़िकल इंटरफेस के दौरान एक-दूसरे में बदलाव करते हुए एकरूपता बनाते हैं। Palladium Z3 सिस्टम हार्डवेयर सत्यापन में गति प्रदान करता है, और मॉडलों को त्वरित सॉफ़्टवेयर सत्यापन के लिए कार्यात्मक और इंटरफ़ेस अनुरूपता के माध्यम से शीघ्रता से Protium X3 सिस्टम पर लाया जा सकता है।

Cadence में Hardware System Verification R&D के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष, Dhiraj Goswami ने कहा, "सुपरचार्ज किए गए Palladium Z3 और Protium X3 को सबसे बड़े और सबसे जटिल उपकरणों को प्री-सिलिकॉन की तेजी से जांच-पड़ताल और सत्यापन करने के लिए बनाया गया है। हमारा मल्टीपल टर्न प्रति दिन सुनिश्चित करने वाला क्रांतिकारी मॉड्यूलर कंपाइल और डिबग क्षमताओं से युक्त नवप्रवर्तनशील कस्टम सिलिकॉन और सिस्टम आर्किटेक्चर, हमारे ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कवरेज को आगे बढ़ाता है, जिससे उन्हें एक वास्तविकता बनाने के लिए विश्व की सबसे कठिन चुनौतियों को हल करने और उनकी अगली पीढ़ी के नवाचारों को सक्षम करने की क्षमता प्राप्त होती है।"

NVIDIA में नेटवर्किंग के वरिष्ठ निदेशक, Scot Schultz ने कहा, "कुशल, उच्च-प्रदर्शन वाले AI-प्लेटफॉर्म बनाने के लिए अनुकूलित सिस्टम और सॉफ़्टवेयर के पूरे स्टैक में संवेदनशील इंफ्रास्ट्रक्चर और एकीकरण की आवश्यकता होती है। NVIDIA नेटवर्किंग द्वारा त्वरित, अगली पीढ़ी के Cadence Palladium तथा Protium सिस्टम जेनरेटिव AI कंप्यूटिंग के एक नए युग में जाने हेतु सहायता करने के लिए क्षमता और प्रदर्शन की सीमाओं में वृद्धि करते हैं।"

Palladium Z3 सिस्टम के new domain-specific apps के साथ, उपयोगकर्ताओं को सिस्टम और सेमीकंडक्टर डिज़ाइन की बढ़ती जटिलता के प्रबंधन, सिस्टम-स्तरीय सटीकता में सुधार और कम-पॉवर सत्यापन में तेजी लाने के लिए पूरी ऑफर उपलब्ध है। डोमेन-विशिष्ट एप्लीकेशनों में उद्योग की पहली 4-State Emulation App, Real Number Modeling App, और Dynamic Power Analysis App. शामिल हैं।

Arm में डिजाइन सेवाओं के वरिष्ठ निदेशक, Tran Nguyen, ने कहा, "SoCs के अधिक जटिल बनने के दौरान, टेप आउट से पहले बड़े पैमाने पर सॉफ़्टवेयर परीक्षण को सक्षम करने वाले स्केलेबल सत्यापन और सत्यापन उपकरण, पहले से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं। AI, ऑटोमोटिव, और डेटा सेंटर एप्लीकेशनों के लिए Arm IP डिजाइन, Cadence के नवीनतम हार्डवेयर सत्यापन प्लेटफ़ॉर्म और उपकरण उत्साहित करने वाले नवाचार हैं, और हम आशा करते हैं कि इनसे हमारे पारस्परिक ग्राहकों को लाभ होगा।"

AMD में कॉर्पोरेट फ़ैलो, Alex Starr, ने कहा, “AMD को नेतृत्व कंप्यूटिंग उत्पाद डिलीवर वितरित करने के लिए सत्यापन चुनौती के पैमाने को पूरा करने हेतु कई प्री-सिलिकॉन समाधान और तकनीकों को एक साथ लाने की आवश्यकता होती है। Cadence Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टम हमारी डिज़ाइन उत्पादकता में सुधार करने और बिक्री समय के लक्ष्य पूरा करने के लिए अनुकरण और उद्यम प्रोटोटाइप के बीच हमारी क्षमताओं को जोड़ते हैं। Cadence के साथ हमारी सहकार्यता में Protium X3 सिस्टम और अगले-स्तर के प्रदर्शन और स्केलेबिलिटी के साथ उच्च क्षमता को संभव बनाने के लिए, दोनों Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टमों के लिए योग्यता प्राप्त Protium X3 सिस्टम तथा AMD EPYC™ प्रोसैसर-आधारित हॉस्ट सर्वरों में AMD Versal™ Premium VP1902 अनुकूलनीय SoC शामिल होते हैं।"

Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टम व्यापक Cadence Verification Suite के घटक हैं और कंपनी की SoC डिजाइन उत्कृष्ठता को सक्षम बनाती System Design कार्यनीति को सपोर्ट करते हैं। इन सिस्टमों को चयनित ग्राहकों के यहाँ लगाया गया है और Q3 2024 में इनकी आम उपलब्धता अपेक्षित है। नए Palladium Z3 और Protium X3 सिस्टमों पर अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.cadence.com/go/dynamicduo3 पर जाएं।

Cadence का परिचय

30 से अधिक वर्षों की कम्प्यूटेशनल सॉफ्टवेयर विशेषज्ञता के आधार पर Cadence इलेक्ट्रॉनिक डिजाइन में एक महत्वपूर्ण अग्रणी है। कंपनी द्वारा डिजाइन सिद्धांतों को वास्तविकता में बदलने वाले सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर और IP डिलीवर करने के लिए बुनियादी Intelligent System Design रणनीति लागू की जाती है। Cadence के ग्राहकों में विश्व की अत्यंत नवप्रवर्तनशील कंपनियां सम्मिलित हैं जो ग्राहक, हाइपरस्केल कम्प्यूटिंग, 5G कम्यूनिकेशन, ऑटोमोटिव, मोबाईल, ऐरोस्पेस, औद्योगिक और स्वास्थ्य-सेवा सहित अत्यंत गतिशील मार्केट एप्लीकेशनों के लिए चिप से बोर्ड और फिर सिस्टम तक के विलक्षण इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद डिलीवर करती हैं। Fortune मैगज़ीन ने 100 Best Companies to Work For में लगातार 10 वर्षों से Cadence को नामित किया है। cadence.com पर अधिक जानकारी प्राप्त करें।

© 2024 Cadence Design Systems, Inc. विश्व-स्तर पर सर्वाधिकार सुरक्षित। Cadence, और Cadence का लोगो तथा www.cadence.com/go/trademarks पर दिखने वाले अन्य Cadence मार्क Cadence Design Systems, Inc. के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं।

तस्वीरें/मल्टीमीडिया गैलरी उपलब्ध: https://www.businesswire.com/news/home/53935423/en

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
श्रेणी: प्रदर्शित

संपर्क
अधिक जानकारी के लिए, कृपया निम्न पर संपर्क करें:
Cadence Newsroom
408-944-7039
[email protected]
 
स्रोत: Cadence Design Systems, Inc.


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.