LabVantage Celebrates Customer Success with Record Number of Software Deployments in FY 2024

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

LabVantage वित्त वर्ष 2024 में रिकॉर्ड संख्या में सॉफ़्टवेयर परिनियोजन के साथ ग्राहक की सफलता का जश्न मनाता है

  • Tuesday, April 16, 2024 3:19PM IST (9:49AM GMT)
—कंपनी का वैश्विक व्यावसायिक सेवा संगठन एक वर्ष के अंदर 100 से अधिक सफल कस्टमर गो-लाइव को पूरा करता है—
 
SOMERSET, N.J., United States:  LabVantage Solutions, Inc., प्रयोगशाला सूचना विज्ञान संबंधी समाधान और सेवाओं के अग्रणी प्रदाता ने आज वित्तीय वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए 100 से अधिक सॉफ़्टवेयर परिनियोजन या 'गो-लाइव' की वैश्विक उपलब्धि की घोषणा की। इसमें उद्देश्य-निर्मित LIMS समाधान शामिल हैं जो प्रयोगशालाओं को तेजी से और कम कुल लागत पर लाइव करने की अनुमति देते हैं। साथ ही, इसमें फ़ार्मास्यूटिकल्स, जैव प्रौद्योगिकी, स्वास्थ्य देखभाल, तेल और गैस, और खाद्य और पेय पदार्थ की सुविधा शामिल है।

वैश्विक जीवन विज्ञान LIMS बाज़ार, जिसका मूल्य वर्तमान में $1 बिलियन है, आने वाले वर्षों में 12-14% की वार्षिक दर से बढ़ने की उम्मीद है, जो उपयोगकर्ता आधार में 10-12% वार्षिक बढ़ोतरी से प्रेरित है।1 इस तेजी से विकसित हो रहे क्षेत्र में आधुनिक प्रयोगशाला संबंधी वातावरण की जटिलताओं को हल करने और वैज्ञानिक डेटा प्रबंधन के लिए एक एकीकृत दृष्टिकोण प्रदान करने वाले विशेष LIMS समाधानों की मांग महत्वपूर्ण हो गई है।

LabVantage इस विकास में सबसे आगे रहा है, जिसने LIMS को ELN, LES और SDMS के साथ एक एकीकृत प्रयोगशाला सूचना विज्ञान मंच में शामिल किया है। अपने ग्राहकों के सहयोग से विकसित यह प्लैटफ़ॉर्म न केवल प्रयोगशाला संबंधी प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करता है, बल्कि महत्वपूर्ण व्यावसायिक जानकारी भी उपलब्ध कराता है। LabVantage के पेशेवर सेवा संगठन की शानदार बढ़ोतरी ने कंपनी को दुनिया में कहीं भी ग्राहकों को सुविधा देने और साल-दर-साल वैश्विक सॉफ़्टवेयर उपलब्ध कराने की संख्या में 50% से अधिक की बढ़ोतरी करने में मदद की है।

पिछले वर्ष LabVantage LIMS को सफलता से लागू करने की प्रक्रिया को तीन अलग-अलग व्यावसायिक मामलों में इस तरह वर्गीकृत किया जा सकता है:
 
  1. ऑटोमेटेड डेटा प्रबंधन में ट्रांज़िशन: ग्राहक बेहतर डेटा प्रबंधन, पुनर्प्राप्ति और ट्रेस करने की सुविधा के लिए मैन्युअल रिकॉर्डिंग संबंधी प्रक्रियाओं से LabVantage LIMS प्लैटफ़ॉर्म पर चले गए हैं।
  2. बेहतर LIMS में अपग्रेड करना: पहले इन-हाउस LIMS सिस्टम या सीमित LIMS फ़ंक्शनैलिटी वाले अन्य व्यावसायिक समाधानों का उपयोग करने वाले संगठनों ने अब बेहतर सुविधाओं के लिए LabVantage LIMS को अपनाया है।
  3. मौजूदा LIMS उपयोग को बढ़ाना: LabVantage LIMS के मौजूदा ग्राहकों ने प्रयोगशाला की उत्पादकता बढ़ाने में इसकी प्रमाणित प्रभावशीलता से प्रेरित होकर, इस सिस्टम को अतिरिक्त प्रयोगशालाओं तक बढ़ाया है।

LabVantage Solutions में व्यावसायिक सेवाओं के उपाध्यक्ष Craig Bowie ने कहा, “एक ही वर्ष में 100 से अधिक गो-लाइव हासिल करना हमारी पेशेवर सेवाओं की ताकत और बढ़त को दर्शाता है। दुनिया भर के अलग-अलग उद्योगों में ग्राहकों को सुविधा उपलब्ध कराने की हमारी क्षमता जटिल प्रयोगशाला इकोसिस्टम को नेविगेट करने में हमारी विशेषज्ञता को प्रदर्शित करती है। हमने जो विकास अनुभव किया है वह केवल संख्या में नहीं है; यह वह मूल्य है जो हम अपने ग्राहकों के लिए लाते हैं, जिससे उन्हें हर चरण में वैज्ञानिक डेटा को अधिक कुशलता से प्रबंधित करने में मदद मिलती है। हम अपनी बढ़ोतरी को अपने ग्राहकों की सफलता के साथ सीधे तौर पर जोड़कर देखते हैं - जैसे-जैसे वे अधिक बेहतर सिस्टम के लिए अपग्रेड पाते हैं या LabVantage LIMS के अपने उपयोग को बढ़ाते हैं, वे अपनी परिचालन उत्पादकता में बेहतर सुधार देखते हैं। वैश्विक सॉफ़्टवेयर परिनियोजन में हमारी असाधारण बढ़ोतरी के पीछे यही प्रेरक शक्ति है।"

LabVantage और इसके LIMS समाधानों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, www.labvantage.com पर जाएँ या [email protected] पर ईमेल करें।
 
संदर्भ:

1. Frost RadarTM: जीवन विज्ञान उद्योग 2023 रिपोर्ट के लिए ग्लोबल लैबोरेट्री इनफ़ॉर्मेशन मैनेजमेंट सिस्टम (Global Laboratory Information Management Systems, LIMS)।

LabVantage Solutions के बारे में जानकारी

एंटरप्राइज़ प्रयोगशाला सॉफ़्टवेयर संबंधी समाधानों में एक मान्यता प्राप्त लीडर, LabVantage Solutions डेटा को ज्ञान में परिवर्तित करके ग्राहक से जुड़े परिणामों को बेहतर बनाने के लिए खुद को समर्पित करता है। LabVantage सूचना विज्ञान प्लैटफ़ॉर्म को बेहतर तरीके से कॉन्फ़िगर किया जा सकता है, यह एक सामान्य आर्किटेक्चर में इंटीग्रेटेड है, और सैकड़ों मौजूदा उपयोगकर्ताओं को सुविधा उपलब्ध कराने के लिए 100% ब्राउज़र-आधारित है। Cloud या SaaS के माध्यम से ऑन-प्रिमाइसेस पर उपलब्ध, यह डिवाइसों और अन्य एंटरप्राइज़ सिस्टम के साथ आसानी से इंटरफ़ेस करता है - जिससे असल डिजिटल बदलाव लाने में मदद मिलती है। प्लैटफ़ॉर्म में उपलब्ध सबसे आधुनिक लैबोरेट्री इन्फ़ॉर्मेशन मैनेजमेंट सिस्टम (laboratory information management system, LIMS), इंटीग्रेटेड इलेक्ट्रॉनिक लैबोरेट्री नोटबुक (integrated electronic laboratory notebook, ELN), लैबोरेट्री एग्ज़ीक्यूशन सिस्टम (laboratory execution system, LES), साइंटीफ़िक डेटा मैनेजमेंट सिस्टम (scientific data management system, SDMS), और बेहतर विश्लेषण शामिल हैं; और, स्वास्थ्य देखभाल सेटिंग्स के लिए, लैबोरेट्री इन्फ़ॉर्मेशन सिस्टम (laboratory information system, LIS) भी इसमें शामिल है। हम जीवन विज्ञान, फ़ार्मास्युटिकल, चिकित्सा उपकरण, बायोबैंक, खाद्य और पेय, उपभोक्ता पैकेज़्ड सामान, तेल और गैस, आनुवंशिकी/निदान, फ़ोरेंसिक और स्वास्थ्य देखभाल संबंधी उद्योगों में 1500 से अधिक वैश्विक ग्राहक साइटों को सुविधा उपलब्ध कराते हैं। Somerset, NJ में मुख्यालय, वैश्विक कार्यालयों के साथ, LabVantage ने ग्राहकों को अनुसंधान एवं विकास चक्र में तेजी से इनोवेशन करने, निर्मित उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने, सटीक रिकॉर्ड रखने और चार दशकों तक नियामक आवश्यकताओं का अनुपालन करने में सक्षम बनाने के लिए उत्पादों और सेवाओं के अपने व्यापक पोर्टफ़ोलियो की पेशकश की है। अधिक जानकारी के लिए labvantage.com पर जाएँ।

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

संपर्क
मीडिया:
Charya Wickremasinghe, Ph.D.
Brandwidth Solutions
[email protected]
 
सोर्स: LabVantage Solutions, Inc.


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.