Planview and NTT DATA Partner to Deliver Innovative Value Stream Management Solution for Enhanced Business Agility

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

Planview और NTT DATA ने उन्नत व्यावसायिक चपलता के लिए नवोन्मेषी वैल्यू स्ट्रीम प्रबंधन समाधान प्रदान करने के लिए भागीदारी की

  • Saturday, May 27, 2023 1:44PM IST (8:14AM GMT)
साझेदारी संगठनात्मक दक्षता और उत्पादकता के लिए अत्याधुनिक वैल्यू स्ट्रीम प्रबंधन समाधान की पेशकश करके कनेक्टेड वर्क के डिजिटल भविष्य को गति देती है
 
Austin, Texas, United States:  Planview, पोर्टफोलियो प्लानिंग से डिलीवरी तक कनेक्टेड वर्क के लिए अग्रणी प्लेटफॉर्म, ने आज वैश्विक डिजिटल बिजनेस और आईटी सर्विस लीडर NTT DATA के साथ रीसेलर एग्रीमेंट की घोषणा की। Planview® Tasktop Hub और Planview® Tasktop Viz को फ़ीचर करते हुए, कंपनी का वैल्यू स्ट्रीम मैनेजमेंट (VSM) समाधान अब NTT DATA के प्रौद्योगिकी समाधानों के वैश्विक पारिस्थितिकी तंत्र के हिस्से के रूप में उपलब्ध है, जो संगठनों को बेहतर टाइम-टू-मार्केट पूर्वानुमान और दक्षता प्रदान करता है जो क्षमता और जोखिम कम करने के रणनीतिक दांव को अनलॉक करता है।

Planview के CTO और Flow Framework® के निर्माता Mik Kersten ने कहा, "चूंकि बदलाव की आज की तेज गति में अनुकूलन और नवाचार करने का दबाव बढ़ रहा है, व्यापार जगत के नेताओं को अपने पूरे पोर्टफोलियो में उत्पादकता और प्रौद्योगिकी निवेश के परिणामों को मापने पर ध्यान देना चाहिए।" "इसके लिए वैल्यू स्ट्रीम को मापने के लिए व्यवसाय के साथ-साथ एक सामान्य भाषा को चलाने और समर्थन करने वाले मूल्य धाराओं में एंड-टू-एंड दृश्यता की आवश्यकता होती है। NTT DATA के साथ मिलकर हमारा VSM समाधान व्यापार और प्रौद्योगिकी के नेताओं को एक ही फलक प्रदान करता है, खंडित वितरण प्रक्रियाओं में स्पष्ट, सरल दृश्यता प्रदान करता है, और व्यावसायिक परिणामों के लिए वर्क को संरेखित करता है।"

Planview का उद्योग-अग्रणी VSM समाधान, जिसे NTT DATA के प्लेटफॉर्म सक्षमता जोड़ा गया है, जो बाजार की प्रतिक्रिया और पूर्वानुमेयता में सुधार करने के लिए संगठन की क्षमता में तेजी लाएगा। Planview Tasktop Hub स्केलेबल, परिष्कृत रीयल-टाइम एकीकरण प्रदान करता है ताकि प्रौद्योगिकी नेताओं और उनकी टीमों को अक्षमताओं को खत्म करने और चपलता बढ़ाने में मदद मिल सके। Planview Tasktop Viz के साथ, व्यापार और प्रौद्योगिकी के नेता बाधाओं को उजागर करने और अधिक कुशल, अनुमानित और लाभदायक बनने के लिए निर्भरताओं को संबोधित करने के लिए एक साथ वैल्यू स्ट्रीम को मापने में सक्षम हैं।

NTT DATA Services में बिजनेस एजिलिटी इनेबलमेंट लीडर Keith Buehlman ने कहा, "जैसे-जैसे डिजिटल अनुभवों का महत्व बढ़ता जा रहा है, संगठन तेजी से उद्यम परिवर्तन के लिए एक आधुनिक और आरोह्य दृष्टिकोण की मांग कर रहे हैं।" "Planview के साथ हमारी साझेदारी हमें इन चुनौतियों से सीधे निपटने में सक्षम करेगी और दुनिया भर में कंपनियों को नवाचार ड्राइव करने, प्रतिस्पर्धी बढ़त हासिल करने और राजस्व-सृजन के परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगी।"

31 मई को सुबह 11 बजे ET में लाइव वेबिनार के लिए Planview, NTT DATA और Forrester के पैनलिस्ट के साथ जुड़ें क्योंकि वे सफल डिजिटल परिवर्तन पहल के लिए रणनीतियों पर चर्चा करेंगे। यहाँ रजिस्टर करें।

Planview के बारे में अधिक जानने के लिए, यहाँ पर जाएं: www.planview.com.

Planview के बारे में

Planview का एक मिशन है: विचारों से लेकर प्रभाव तक कनेक्टेड वर्क के भविष्य का निर्माण करना। Planview संगठनों को उन चीजों की उपलब्धि में तेजी लाने में मदद करता है जो सबसे ज्यादा मायने रखती हैं, हमारे ग्राहकों को ज़रूरत से लेकर गति तक, जुनून से लेकर प्रगति तक और ओवरहेड से अनुकूलन तक का समर्थन करती हैं। समाधानों का हमारा कनेक्टेड प्लेटफॉर्म वैश्विक स्तर पर 4,500 से अधिक ग्राहकों के व्यापार और डिजिटल परिवर्तनों को रेखांकित करता है, जिसमें भाग्यशाली 100 में से 59 शामिल हैं। Planview उद्यमों को टाइम-टू-मार्केट और पूर्वानुमेयता में सुधार करने, क्षमता को अनलॉक करने के लिए दक्षता बढ़ाने और उनकी सबसे रणनीतिक पहलों को वांछित व्यावसायिक परिणाम देने के लिए सशक्त बनाता है। Planview.com पर हमारे पोर्टफोलियो के बारे में और जानें और LinkedIn और Twitter पर हमारे साथ जुड़ें।

संपर्क
Media Relations for Planview
Natalie Reina
Director of Corp Comms
[email protected]
 
स्रोत: Planview


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.