Tradu launches crypto exchange saving clients up to 95 on trading fees

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

Tradu ने ग्राहकों के लिए ट्रैडिंग शुल्क पर 95% तक की बचात करते हुए क्रिप्टो एक्सचेंज की शुरूआत की

  • Wednesday, May 8, 2024 2:29PM IST (8:59AM GMT)
 
London, United Kingdom:  शक्तिशाली मल्टी-एसेट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म Tradu ने अपनी क्रिप्टो परिसंपत्तियों के लिए विश्वसनीय तथा सुरक्षित प्लेटफॉर्म की खोज करने वाले सक्रिय ट्रेडरों और निवेशकों के लिए कम, पारदर्शी शुल्क के साथ तैयार किए गए एक नए क्रिप्टो एक्सचेंज की शुरूआत की है। आज से, Tradu के मल्टी-एसेट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से क्रिप्टो ट्रेडर Bitcoin तथा Ethereum सहित 40 से अधिक सिक्कों में सुरक्षित रूप से निवेश कर सकेंगे। Jefferies Financial Group Inc. (NYSE: JEF) की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी Tradu, Stratos Group International, LLC (“Stratos”) की घटक है।
 
क्रिप्टो ट्रेडिंग में निवेशकों से लिए जा सकने वाले शुल्क में 95% तक की बचत कर सकने वाली एक आसान और पारदर्शी लागत संरचना प्रस्तुत करते हुए Tradu एक नया दृष्टिकोण अपना रही है। ट्रेडरों को ऑर्डर देने से पहले सभी ट्रांजेक्शन लागतों के संबंध में पूरी पारदर्शिता से प्लेटफॉर्म द्वारा कमीशन और वास्तविक-समय की जानकारियाँ देते हुए स्प्रेड दिखाए जाते हैं। बड़े ट्रेड के लिए 0.02% और 0.05% तत्काल छूट देते हुए, Tradu केवल 0.1% कमीशन लेती है। अन्य एक्सचेंजों में $600 तक की तुलना में Tradu पर 1 BTC ट्रेड ($60,000 मूल्य पर) के लिए केवल $30 की कमीशन होती है।*
 
Tradu के ग्राहक, ट्रेड करने के लिए स्प्रेड पर शुल्क जोड़ कर एक कमीशन-रहित प्रोफाइल का विकल्प भी चुन सकते हैं। ग्राहकों को प्लेटफॉर्म पर शून्य कमीशन और रॉ स्प्रेड प्रोफाइल विकल्पों में से चयन करने के लिए केवल एक क्लिक करना होता है। ग्राहकों के लिए उनकी ट्रेडिंग शैली के लिए सबसे उपयुक्त प्रोफ़ाइल का चयन करने का विकल्प उपलब्ध होता है।
 
अन्य प्रमुख विशेषताओं में निम्न सम्मिलित हैं:
 
एकसमान ट्रेडिंग शुल्कट्रेडिंग में निष्पक्षता, सरलता और पारदर्शिता को प्रोत्साहित करते हुए ट्रांजेक्शन को बनाने और लेने वालों से Tradu एकसमान शुल्क लेता है।
 
निशुल्क क्रिप्टो डिपॉजिट और सरल निकासी: निकासी सरल और क्रिप्टो डिपॉजिट निशुल्क होने के साथ-साथ Tradu पर शुल्क सरल और स्पष्ट होते हैं।
 
सर्वसमावेशी सपोर्ट: पूछताछ के लिए तत्काल सहायता के लिए उपयोगकर्ताओं को ईमेल, चैट और फोन सहित विभिन्न चैनलों के माध्यम से ग्राहक-सेवा तक पहुंच उपलब्ध है।
 
Brendan Callan, Tradu के CEO, ने टिप्पणी की: “Tradu पर, हम क्रिप्टो के वास्तविक समर्थक हैं। महत्वपूर्ण निवेशक हित और एक असली मल्टी-एसेट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के रूप में यह एक बहुत बड़ा बाजार है तथा हमारे लिए ग्राहकों को दोनों पारंपरिक एसेट और नए डिजिटल एसेट प्रदान करना महत्वपूर्ण है। सक्रिय ट्रेडरों और निवेशकों के लाभ को अधिकतम बनाने के लिए ट्रेडरों को अग्रिम लागत और संक्षिप्त तथा पारदर्शी स्प्रेड प्रदान करते हुए, हम रिटेल क्रिप्टो बाजार में संस्थागत-ग्रेड मूल्य निर्धारण और इंफ्रास्ट्रक्चर ला रहे हैं। Tradu का ध्यान टेक्नोलॉजी और बेहतर, सुरक्षित तथा कम-लागत सेवा के माध्यम से स्थायी, सुरक्षित और घर्षणरहित क्रिप्टोकरंसी ट्रेडिंग तैयार करने पर केंद्रित है। अपने क्रिप्टो पोर्टफोलिओ को Tradu में स्थानांतरित करने के बारे में विस्तृत निर्देशों की जानकारी के लिए ग्राहक हमारी ग्राहक-सेवा टीम से संपर्क कर सकते हैं।“
 
क्रिप्टोकरंसियों के अतिरिक्त, उपयोगकर्ता के लिए यूज़र-फ़्रेंडली मोबाइल ऐप और वेब प्लेटफॉर्मों के माध्यम से Tradu के उपयोगकर्ता एक ही शक्तिशाली पोर्टल से इक्विटी, विदेशी मुद्रा और कमोडिटी, स्टॉक, ट्रेजरी और सूचकांकों पर CFD जैसे 10,000 से अधिक ट्रेडिंग उत्पादों तक पहुँच प्राप्त कर सकते हैं।
 
साइन-अप करने के लिए crypto.tradu.com पर जाएं और एसेटों** की एक व्यापक रेंज तक पहुँच प्राप्त करें।
 
एडिटरों के लिए टिप्पणियाँ
 
* लागतों की गणना $60,000/प्रति Bitcoin के खरीद मूल्य पर आधारित है। Tradu लागत में ऑर्डर की मात्रा के आधार पर 0.05% की छूट सम्मिलित है। तुलनात्मक मूल्य, स्टैन्डर्ड खाते की प्रकार और 1लीं मई, 2024, को ब्रोकर वेबसाइटों पर उपलब्ध जानकारियों पर आधारित हैं। यह पूरे बाजार को प्रतिबिंबित नहीं करता है। खाते की प्रकार, छूट, मात्रा और बाजार के हालातों जैसे कारकों पर वास्तविक शुल्क भिन्न हो सकते हैं।
 
**लोकेशन के आधार पर उत्पादों में भिन्नता हो सकती है, आपके क्षेत्र में उत्पादों की उपलब्धता चेक करने के लिए tradu.com पर जाएं।
 
Tradu का परिचय
 
Tradu के लंदन में मुख्यालय के साथ-साथ पूरे विश्व में कार्यालय हैं। वैश्विक Tradu टीम दो दर्जन भाषाओं से अधिक बोल सकती है और अपनी प्रतिक्रियाशील तथा सहायक ग्राहक-सेवा पर गर्व करती है।
 
Stratos, 2001 में संस्थापित एक FX तथा CFD प्लेटफ़ॉर्म, FXCM का संचालन भी करती है। Tradu के मल्टी-एसेट प्लेटफॉर्म के साथ-साथ Stratos द्वारा FXCM सेवाएं प्रदान की जाती रहेंगी।
 
Stratos की सहायक कंपनियाँ UK, यूरोप, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका में अधिकृत और विनियमित हैं।
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
स्रोत संस्करण businesswire.com पर देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20240508810010/en/

संपर्क
Chatsworth Communications
+44 (0) 20 7440 9780
[email protected]

स्रोत: Tradu


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.