Aryaka Selected as Launch Partner for Microsoft Azure Networking Managed Service Provider MSP Program

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

अरयाका को माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर नेटवर्किंग मैनेज्‍ड सर्विस प्रोवाइडर (एमएसपी) प्रोग्राम के लिए लॉन्‍च पार्टनर के तौर पर चुना गया

  • Wednesday, July 17, 2019 2:15PM IST (8:45AM GMT)
नई पेशकश में परिष्‍कृत एसडी-वैन प्रौद्योगिकी और वैश्विक प्रबंधित सेवा का संयोजन किया गया है
 
San Mateo, Calif., United States:  
अरयाका®, एक अग्रणी वैश्विक एसडी-वैन प्रदाता, ने आज घोषणा की है कि माइक्रोसॉफ्‍ट ने कंपनी को अपने नए माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर नेटवर्किंगमैनेज्‍ड सर्विसेज प्रोवाइडर (एमएसपी) प्रोग्राम के लिए पहले भागीदार में से एक के तौर पर चुना है। परिणामस्‍वरूप, अरयाका आज प्रस्‍तुत एक पेशकश के लिए एज्‍योर नेटवर्किंग सर्विसेज वर्चुअल वैन (वीवैन)का लाभ उठाएगा। इसे माइक्रोसॉफ्‍ट इंस्‍पायर के साथ पेश किया गया है। नई पेशकश में दो दुनिया का सर्वश्रेष्‍ठ संयोजन है – परिष्‍कृत एसडी-वैन प्रौद्योगिकी और वैश्विक प्रबंधित सेवा जोकि बाजार के अहम मोड़ पर पहुंचने पर माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर के लिए एसडी-वैन की संपर्कशीलता को तेजी देने और इसे सरल बनाने में मदद करेगी।

अरयाका के सीएमओ शशि किरण ने कहा, “हमें बेहद गर्व महसूस हो रहा है क्‍योंकि हम आज के लॉन्‍च में भागीदारी करने वाले एकमात्र वेंडर हैं जिसके पस एकीकृत एसडी-वैन पेशकश है, इसने ऐसा मंच तैयार किया है जोकि सेवाओं का लाभ उठाने के लिए अधिक सरल एवं जोड़ने वाला होगा। इस नई प्रबंधित पेशकश के लाभों में इष्‍टतम वास्‍तुशिल्‍प भी शामिल है जोकि उपक्रमों को बेहतर ढंग से उनके एज्‍योर वीनेट तैनाती का दायरा बढ़ाने की मंजूरी देता है, एज्‍योर वीनेट संपर्कशीलता की सरल शाखा मुहैया कराता है, और सर्विस को ऐक्‍टीवेट करने एवं उसमें बदलाव करने के लिए तीव्र प्रतिक्रिया की पेशकश करता है।”

माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर के साथ काम करना अरयाका की प्रमुख सेवा पेशकश का स्‍वाभाविक विस्‍तार है, यह मंच के मल्‍टी-क्‍लाउड संपर्कशीलता का लाभ उठाता है जोकि एक्‍सप्रेस मार्ग के जरिये एज्‍योर आइएएएस/पीएएएस तक वितरित, एसएलए-संचालित पहुंच प्रदान करती है और माइक्रोसॉफ्‍ट ऑफिस 365 जैसे एसएएस अनुप्रयोगों तक भी पहुंच मुहैया कराती है। इस पेशकश के हिस्‍से के तौर पर, अरयाका न सिर्फ संपर्कशीलता प्रदान कर रहा है बल्कि यह वीवैन पर भी नजर रखेगा और ग्राहकों को एकीकृत, उनके प्रबंधित वैन में एकल व्‍यू मुहैया करायेगा जिसमें शक्तिशाली मायअरयाका पोर्टल भी शामिल है।

एज्‍योर के साथ सहयोग करके, अरयाका ने एसडी-वैन की खपत को सरल बनाया है। यह एज्‍योर -केंद्रित उपक्रमों के लिए इस्‍तेमाल में आसान बनाता है अैर उस प्रचलन के अनुरूप है जहां अधिक उपक्रमों ने आगामी सालों में एसडी-वैन का निर्माण करने के बजाय उसका उपभोग करने की योजना बनाई है।

रॉस ऑर्टेगा, माइक्रोसॉफ्‍ट कॉर्प के लिए एज्‍योर मार्केटिंग के भागीदार पीएम, ने कहा, “हम अपने एज्‍योर वर्चुअल वैन पेशकश के लिए लॉन्‍च पार्टनर के तौर पर अरयाका के साथ काम करके प्रसन्‍न हैं। हमारी वैश्विक आधारभूत संरचना और अरयाका की माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर तक समर्पित पहुंच एवं निगरानी का संयोजन हमारी नेटवर्किंग सेवाओं को आसानी से अपनाने में मदद करेगा।”

याहू! फाइनेंस के अनुसार, सार्वजनिक क्‍लाउड सर्विसेज बाजार जोकि आइडीसी के मुताबिक 22.5 प्रतिशत की सीएजीआर दर से बढ़ रहा है, के हिस्‍से के तौर माइक्रोसॉफ्‍ट एज्‍योर का राजस्‍व साल दर साल 75 प्रतिशत बढ़ा है। इसे प्रबंधित एसडी-वैन बाजार का भी सहयोग मिला है जिसके ग्‍लोबल मार्केट इनसाइट्स के अनुसार अभी और 2025 के बीच 65 प्रतिशत की सीएजीआर दर से बढ़ने की संभावना है।

अरयाका को इन दोनों डोमेन को स्‍पर्श करने का लाभ मिला है और यह दोनों बाजारों में वृद्धि का असरदार ढंग से लाभ उठाने की अनूठी स्थिति में है। अरयाका के ग्राहक जोकि दोनों बाजारों में प्रौद्योगिकी का लाभ उठाएंगे, में वे शामिल हैं जोकि डिजिटल रूपांतरकारी पहलों से जुड़े हुए हैं। आइडीसी के मुताबिक, 85 प्रतिशत एंटरप्राइज डिसीजन मेकर्स का कहना है कि उनके पास डिजिटल रूपांतरण के लिए उल्‍लेखनीय मार्ग बनाने के लिए दो साल का समय है अन्‍यथा वे अपने प्रतिस्‍पर्धियों से पिछड़ जाएंगे और उन्‍हें आर्थिक रूप से घाटा होगा।

स्‍टैन यारब्रॉघ, वरिष्‍ठ वैश्विक आइटी वास्‍तुकार, एलीमेंट सॉल्‍यूशंस, इंक. ने कहा, “हमारा लक्ष्‍य 100 प्रतिशत क्‍लाउड बनना है और इस प्रक्रिया में दो भागीदार- माइक्रोसॉफ्‍ट एवं अरयाका हमारी मदद कर रहे हैं। हम यह देखकर उत्‍साहित हैं कि यह दोनों कंपनियां हमारे नेटवर्क के लिए आद्योपांत प्रबंधन समाधान मुहैया कराने के लिए एक साथ आई हैं। अब अरयाका एज्‍योर में पूरी तरह हमारे समूचे वाइड एरिया नेटवर्क को संभालता है, और हमारी अपनी लीन एवं मीन आइटी टीम अन्‍य व्‍यावसायिक प्राथमिकताओं पर ध्‍यान केंद्रित कर सकती है।

अरयाका पर अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: https://www.aryaka.com/

अरयाका ब्‍लॉग देखें: https://www.aryaka.com/blog/

ट्विटर पर अरयाका फॉलो करें: @AryakaNetworks

लिंक्‍डइन पर अरयाका देखें: https://www.linkedin.com/company/aryaka-networks/
 
अरयाका के विषय में

अरयाका वैश्विक उपक्रमों के लिए डब्‍लूएएन (वैन) रूपांतरण को तेजी देने में विश्‍व अग्रणी है। 800 से अधिक उपक्रम ग्राहकों के साथ, और तेजी से बढ़ रही अरयाका, प्रबंधित एसडी-वैन समाधानों के लिए उद्योग में बेंचमार्क है। अरयाका की बेहद एकीकृत पेशकश डब्‍लूएएन इष्‍टतमीकरण, सुरक्षा और क्‍लाउड सेवाओं के लिए बेहद खोजपरक प्रौद्योगिकी स्‍टैक के साथ वैश्विक नेटवर्क को एक साथ लाती है। इन सबको प्रबंधित सेवा के तौर पर प्रदान किया जाता है।
 
businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190715005145/en/
 
संपर्क:
यूएस अरयाका मीडिया संपर्क:
लाएम कोलोपी
कार्यकारी उपाध्‍यक्ष
हार्डन कम्‍यूनिकेशंस पार्टनर्स
फोन: 510-488-2472
[email protected]
यूके अरयाका मीडिया संपर्क:
एलियट हैरिसन
लेखा निदेशक, प्रमुख, डिजिटल पॉजिटिव मार्केटिंग
फोन : +44 (0)20 3637 0649
मोबाइल : +44 (0)7763 683 055
ईमेल : [email protected] 

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.