An Open Letter to Users of Ultrasound Operators of CVS Minute Clinics Walmart Care Clinics and Primary Care Centers

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

अल्ट्रासाउंड के प्रयोक्ताओं, सीवीएस माइन्युट क्लिनिक्स™, वालमार्ट केयर क्लिनिक्स™, और प्राइमरी केयर सेंटर्स के संचालकों के लिए खुली चिट्ठी

  • Thursday, May 13, 2021 1:27PM IST (7:57AM GMT)
 
Ottawa, Ontario, Canada & Washington, United States & New Delhi, India:  
टीमबेस्ट ग्लोबल (टीबीजी) ग्रुप ऑफ़ कम्पनीज और बेस्ट क्योर फाउंडेशन (बीसीएफ) अपना गोल्बल हेल्थकेयर डिलीवरी सिस्टम आरम्भ कर रही हैं। यह सिस्टम 15 ट्रिलियन यूएस डॉलर सालाना की वैश्विक अर्थव्यवस्था है जो जनसंख्या और लागत में वृद्धि के कारण 10% या इससे अधिक वार्षिक दर पर विकास कर रही है।

इस प्रोग्राम के हिस्से के तौर पर, टीबीजी फिलहाल द्विआयामी (2डी) और त्रिआयामी (3डी) के रेंज में अल्ट्रासाउंड सिस्टम्स का विनिर्माण/विकास कर रही है। इसके साथ-साथ यह इसके प्रयोग की लागत में महत्वपूर्ण कमी करने के लिए आधुनिक स्वचालन प्रौद्योगिकियों का इस्तेमाल करके टीबीजी की विनिर्माण क्षमता का विस्तार कर रही है।

अल्ट्रासाउंड सबसे कम खर्चीला और सबसे हल्का नैदानिक रेडियोलोजी उपकरण है, क्योंकि इससे विकिरण नहीं निकलती। इस प्रकार, इसकी खरीद की लागत में कमी और परिचालन की सुविधा के चलते इसका प्रयोग अप्रत्याशित तेजी से बढ़ेगा।

यह प्रोग्राम कैंसर, हृदयरोड, मधुमेह और अन्य रोगों (संक्रामक रोगों सहित) से होने वाली मृत्यु और पीड़ा में 50% या इससे अधिक तक की कमी लाते हुए पूर्ण आरोग्य के लिए, टीबीजी ग्रुप और बीसीएफ के निवारण, शीघ्र संसूचन और प्रभावकारी उपचार के लक्ष्य का हिस्सा है।

समाचारों के अनुसार, हाल में सीमेंस ने घोषणा की थी कि वे अपने अल्ट्रासाउंड व्यवसाय के बिक्री की संभावना तलाश रहे हैं। यह टीबीजी और बीसीएफ के लिए विकसित और विकसित, न्यून और मध्यम आय, दोनों तरह के देशों सहित विश्व के हर हिस्से में नवीनतम प्रौद्योगिकियों वाले बेहद किफायती अल्ट्रासाउंड सिस्टम्स के साथ अपने अल्ट्रासाउंड सिस्टम्स का प्रयोग बढ़ाने का एक शानदार अवसर है।

नवीनतम और आधुनिकतम अल्ट्रासाउंड प्रौद्योगिकियों के द्वारा शीघ्र निदान को प्रसारित करने के लिए कृपया टीमबेस्ट ग्लोबल कम्पनीज और बेस्ट क्योर फाउंडेशन से जुड़ें।

टीमबेस्ट ग्लोबल कम्पनीज, बेस्ट नोमोस अल्ट्रासाउंड सिस्टम्स और बेस्ट क्योर फाउंडेशन के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें :
www.teambest.com
www.nomos.com
www.bestcure.md

कृष्णन सुतंथीरन के बारे में अधिक जानकारी के लिए उनका बायो पेज देखें, इस लिंक पर-  http://www.teambest.com/about_bio.html.

स्रोत संस्करण businesswire.com  पर देखें :
https://www.businesswire.com/news/home/20210427006097/en/
 
संपर्क :
कृष्णन सुतंथीरन - प्रेसिडेंट और संस्थापक,
टीमबेस्ट ग्लोबल कम्पनीज - बेस्ट क्योर फाउंडेशन
+1 703-451-2378
[email protected]
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.