Yugabyte Embraces No Downtime No Limits as the Theme of the Upcoming Distributed SQL Summit Asia

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

  • Friday, April 19, 2024 10:20AM IST (4:50AM GMT)
वर्चुअल ईवेंट में Airwallex, Helpshift, IMDA, Navi, Rakuten, Singtel, Tagbangers, और UL Systems से विशेषज्ञ और प्रबंधक भाग लेंगे
 
Sunnyvale, Calif., United States:  
Yugabyte, अग्रणी ओपन सोर्स वितरित SQL डेटाबेस कंपनी, ने आज आगामी चौथी वार्षिक Distributed SQL Summit (DSS) Asia के लिए मूल-सिद्धांत थीम और अंतिम कार्यक्रम की घोषणा की है।
 
इस वर्ष का वर्चुअल शिखर सम्मेलन, बुधवार, 24 अप्रैल को हो रहा है जिसमें Airwallex, Helpshift, IMDA, Navi, Airwallex, Rakuten, Singtel, Tagbangers, UL Systems, Yugabyte, इत्यादि सहित कई कंपनियों से वक्ता भाग लेंगे। DSS Asia एक निष्पक्ष इवेंट है और इसका नवीनतम वक्ता कार्यक्रम यहां पर उपलब्ध है।
 
DSS Asia, क्षेत्र के डेवलपरों, ग्राहकों, भागीदारों और उद्योग के वैचारिक अग्रणीयों के लिए डेटाबेस आधुनिकीकरण और रूपांतरण करने में आने वाली चुनौतियों और अवसरों पर चर्चा करने का एक स्थान है।
 
विशेषज्ञ वक्तागण किए गए कार्यों, सर्वोत्तम प्रथाओं और वास्तविक दुनिया की उपलब्धियों पर चर्चा के साथ-साथ उनके द्वारा वितरित SQL के माध्यम से डेटाबेस आधुनिकीकरण की कठिनाइयों से निपटने के लिए अपनाई गई विधियां साझा करेंगे।
 
“इस क्षेत्र में हमारे द्वारा गति पकड़ते हुए, प्रत्येक बीते वर्ष के साथ DSS Asia बड़ा और बेहतर होता जा रहा है। इसमें बढ़ती उपस्थिति और रुचि में इस वृद्धि को देखना रोमांचक है क्योंकि हम उपयोग की अभूतपूर्व विधियों को साझा करने और SQL द्वारा सभी आकारों और उद्योगों की कंपनियों को वितरित लाभों पर चर्चा करने के लिए मिलते हैं,” Yugabyte के सह-संस्थापक और सह-CEO, Karthik Ranganathan, ने टिप्पणी की। “इस वर्ष हमारे उद्योग के विशेषज्ञ-वक्ता वितरित SQL की शक्ति और बहुमुखी प्रतिभा प्रदर्शित करेंगे तथा आपके डेटाबेस आधुनिकीकरण की यात्रा के केंद्र में इसके होने की आवश्यकता पर चर्चा करेंगे। यह एक अन्य विचारोत्तेजक इवेंट होने का वादा करता है, तथा आपको इसमें भाग लेने से चूकना नहीं चाहिए!”
 
चर्चा के लिए DSS Asia में तीन अनुरूपित विषय निर्धारित किए गए हैं – टेक्नोलॉजी, जापान, और ग्राहक तथा भागीदार, ताकि भाग लेने वाले अपनी आवश्यकताओं और रूचियों के अनुरूप सत्रों का चयन कर सकें। इवेंट के दौरान तकनीकी गहन जानकारी से लेकर ग्राहक की कहानियों और सर्वोत्तम प्रथाओं तक, रुचि के हर स्तर के लिए विकल्प प्रदान करने वाले विविध सत्रों की एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगी।
 
इस वर्ष के DSS Asia के मूल सिद्धांत 'No Downtime, No Limits' के लिए Yugabyte के सह-संस्थापक और सह-CEO, Karthik Ranganathan द्वारा वितरित PostgreSQL से आधुनिक क्लाउड-नेटिव एप्लीकेशनों की मांगों को पूरा करने हेतु निर्माण और वास्तविक-जीवन के ग्राहकों द्वारा व्यवसाय-महत्वपूर्ण एप्लिकेशनों की रेंज को शक्ति देने हेतु YugabyteDB की उपयोग विधि पर चर्चा करेंगे।  
 
DSS Asia 2024 में उल्लेखनीय बाहरी वक्ताओं में निम्न सम्मिलित हैं:
 
  • Wei Ming Lim, मुख्य डेटा आर्किटेक्चर, OCBC
  • Gaurav Jain, उपाध्यक्ष - AI और डेटा उत्पाद, Rakuten
  • Harry Huang, स्टाफ इंजीनियर, Airwallex
  • Chetan Kumar, सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग अग्रणी, Navi
  • Rushikesh Sawant, प्रिंसिपल सॉफ्टवेयर इंजीनियर, Singtel
  • Somya Maithani, वरिष्ठ प्लेटफ़ॉर्म डेवलपर, Helpshift
  • Peng Bo, मुख्य अभियन्ता, SRAOSS LLC
  • Feng Wenxiang, वरिष्ठ प्रबंधक, IMDA
  • Takeshi Ogawa, CEO, Tagbangers
  • Henrik Falck, इंजिनियरिंग के VP, Authlete
 
इवेंट प्लेटफ़ॉर्म पर DSS Asia में भाग लेने वालों को लाइव डेमो देखने, ब्रेक-आउट सत्रों में जुड़ने, और सहकर्मियों और Yugabyte भागीदारों के साथ नेटवर्किंग करने के अवसर उपलब्ध होंगे। विशेषज्ञों तथा नौसिखियों, दोनों के लिए वितरित SQL के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने और उनके स्वयं के उपयोग में लाभ प्राप्त करने के विधियों को जानने का सर्वोत्तम अवसर होगा।

DSS Asia 2024 में पंजीकरण के लिए यहां क्लिक करें और X पर #DSSAsia पर वार्ता में जुड़ें।
 
Yugabyte का परिचय:

YugabyteDB को समर्थन प्रदान करने वाली Yugabyte एक वैश्विक, क्लाउड-नेटिव एप्लिकेशनों की रचना के लिए ओपन-सोर्स, उच्च-प्रदर्शन वाली वितरित SQL डेटाबेस की कंपनी है। YugabyteDB द्वारा SQL पूछताछ गतिशीलता, उच्च-प्रदर्शन और क्लाउड-नेटिव सक्रियता के साथ व्यवसाय-महत्वपूर्ण एप्लीकेशनों को सेवा प्रदान की जाती है; इस प्रकार कंपनियों द्वारा जटिल डेटा इंफ्रास्ट्रक्चर प्रबंधन के स्थान पर व्यवसाय वृद्धि में ध्यान केंद्रित कर सकने में सहायता मिलती है। इस पर साइबरसुरक्षा, वित्तीय बाजारों, IoT, रिटेल, ई-कॉमर्स, और अन्य वर्टिकलों की कंपनियां भरोसा करती हैं। 2016 में भूतपूर्व Facebook और Oracle अभियंताओं द्वारा सह-संस्थापित, Yugabyte को Lightspeed Venture Partners, 8VC, Dell Technologies Capital, Sapphire Ventures, और अन्य का समर्थन प्राप्त है। अधिक जानकारी के लिए www.yugabyte.com पर जाएं।
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 
संपर्क
मीडिया:
Maryellen Sartori
[email protected]
 
स्रोत: Yugabyte


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.