Humanigen Australia Proprietary Limited Established to Facilitate AsiaPacific Growth Plans

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

एशिया-प्रशांत विकास योजनाओं में मदद के लिए ह्यूमनीजेन ऑस्ट्रेलिया प्रोप्राइटरी लिमिटेड की स्थापना

  • Wednesday, November 25, 2020 6:42PM IST (1:12PM GMT)
 
Burlingame, Calif., United States:  
 
  • ऑस्ट्रेलिया में ह्यूमनीजेन की यह नई इकाई साझेदारी, क्षेत्रीय नैदानिक परीक्षणों और बाजार में पहुंच के लिए केंद्रित अवसर निर्मित करेगी
  • इसका ढांचा ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा समर्थित आकर्षक वित्तीय प्रोत्साहन के लिए गुंजाइश देता है

एक नैदानिक चरण जैव-औषधि कंपनी ह्यूमनीजेन, इंक. (नैस्डैक: HGEN) ("ह्यूमनीजेन") ने अपने प्रमुख दवा अभ्यर्थी, लेंज़ीलुमैब™ के साथ 'साइटोकाइन स्टॉर्म’ नामक एक प्रतिरक्षा अति-प्रतिक्रिया को रोकने और उसके उपचार पर ध्यान केंद्रित किया है। उसने आज ह्यूमनीजेन ऑस्ट्रेलिया प्रोप्राइटरी लिमिटेड ("ह्यूमनीजेन ऑस्ट्रेलिया पीटीवाय लि") की स्थापना की घोषणा की, जिसके माध्यम से ह्यूमनीजेन साझेदारी के संभावित अवसरों का आकलन करने, नैदानिक विकास कार्यक्रमों को सुविधा प्रदान करने और एशिया-प्रशांत क्षेत्र में अन्य कॉर्पोरेट तथा व्यावसायिक विकास गतिविधियों के संचालन का इरादा रखती है। दक्षिण कोरिया और फिलीपींस के लिए लेंज़ीलुमैब के लिए एक लाइसेंसिंग अनुबंध के निष्पादन के साथ इनमें से पहले की घोषणा 3 नवंबर को की गई थी। 

ऑस्ट्रेलिया में जो नैदानिक परीक्षण चल रहे हैं, या उन्नत नियोजन के दौर में हैं:

उन कैंसर रोगियों में लेंज़ीलुमैब, जो कोविड-19 पॉजिटिव हैं और जिन्हें निमोनिया है। यह सी-स्मार्ट (कोविड-19 प्रिवेंशन एंड ट्रीटमेंट इन कैंसर; एक सिक्वेन्शल मल्टीपल असाइनमेंट रैंडमाइज्ड ट्रायल) के एक हिस्से के तौर पर हो रहा है
 
सी-स्मार्ट अध्ययन का नेतृत्व पीटर मैक्कैलम कैंसर सेंटर स्थित नेशनल सेंटर फॉर इन्फेक्शंस इन कैंसर द्वारा किया जा रहा है और यह मेलबोर्न व सिडनी में पांच ऑस्ट्रेलियाई साइटों पर आयोजित किया जाएगा। इस अध्ययन में 1,000 से अधिक कैंसर रोगियों को शामिल किया जाएगा जिन्हें या तो कोविड-19 के संक्रमण का जोखिम है या जिनमें संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है, साथ ही लेंज़ीलुमैब शाखा में रोगियों का एक उपसमूह होगा। अध्ययन को ऑस्ट्रेलियाई सरकार के मेडिकल रिसर्च फ्यूचर फंड से अनुदान सहायता मिली है।

क्रॉनिक मायेलोमोनोसाइटिक ल्यूकेमिया (पीआरईएसीएच-एम) के प्रति प्रीसिशन एप्रोच परीक्षण के तहत, ढीठ क्रॉनिक मायेलोमोनोसाइटिक ल्यूकेमिया (सीएमएमएल) में लेंज़ीलुमैब

ह्यूमनीजेन ऐसे सीएमएमएल रोगियों में एज़ासिटिडाइन के साथ संयोजन में लेंज़ीलुमैब के दूसरे चरण के अध्ययन के लिए उन्नत नियोजन के दौर में है, जिनमें हाल ही में रोग का निदान हुआ है। इन रोगियों में एनआरएएस / केआरएएस / सीबीएल उत्परिवर्तन प्रकट होते हैं, जो ग्रैनुलोसाइट मैक्रोफेज-कॉलोनी स्टिम्युलेटिंग फैक्टर (जीएम-सीएसएफ) के लिए अतिसंवेदनशील के रूप में जाने जाते हैं और इसलिए खुद को लेंज़ीलुमैब उपचार के प्रति प्रतिक्रिया के लिए प्रस्तुत कर सकते हैं। सीएमएमएल हीमेटोलॉजिक कैंसर का एक दुर्लभ रूप है। उसके लिए एफडीए द्वारा अनुमोदित उपचार का कोई विकल्प नहीं है और उसमें 20% तीन वर्षीय समग्र उत्तरजीविता दर और 20 महीने की औसत समग्र उत्तरजीविता है।1,2 यह अध्ययन ऑस्ट्रेलियाई सरकार के मेडिकल रिसर्च फ्यूचर फंड से अनुदान द्वारा वित्त पोषित है और इसके 2021 में शुरू होने की उम्मीद है।
 
ग्लियोब्लास्टोमा मल्टीफॉर्मे (जीबीएम) में इफोबोटुज़ुमैब


इस चरण 1 के परीक्षण में पूर्ण नामांकन के लिए लक्षित 12 में से 11 रोगियों को नामांकित किया जा चुका है। इसके परिणाम 2021 की पहली छमाही में उपलब्ध होने की उम्मीद है।
 
प्रोफेसर एंड्रयू स्कॉट, प्रमुख, ट्यूमर टार्गेटिंग लैबोरेटरी, ओलिविया न्यूटन-जॉन कैंसर रिसर्च इंस्टीट्यूट, और प्रोफेसर, स्कूल ऑफ कैंसर मेडिसिन, ला ट्रोब यूनिवर्सिटी हैं। वे लेंज़ीलुमैब और इफोबोटुज़ुमैब दोनों के अनुसंधान और विकास में मददगार रहे हैं। उन्होंने कहा, "ह्यूमनीजेन ऑस्ट्रेलिया पीटीवाय लि. की स्थापना इन दो नवीन एंटीबॉडी के महत्व और उनके लिए 20 वर्षों के अनुसंधान की परिणति को व्यक्त करती है, जिन्हें हमने ऑस्ट्रेलिया में खोजे जाने और विकसित करने में मदद की है। हम आशा करते हैं कि कोविड-19 के रोगियों के उपचार में लेंज़ीलुमैब का बड़ा प्रभाव पड़ेगा। इफोबोटुज़ुमैब ठोस ट्यूमरों की एक श्रेणी में ट्यूमर माइक्रोएन्वाइरन्मेंट को लक्षित करने के लिए एक नवीन तरीके के रूप में आश्वस्त करता है।"

ह्यूमनीजेन में एशिया-प्रशांत क्षेत्र के प्रमुख बॉब एटविल ने कहा, “कोविड-19 में ह्यूमनीजेन के विस्तार की रणनीति में क्षेत्रीय नैदानिक परीक्षण, स्थानीय विनिर्माण, साझेदारी और बाजार में संभावनायुक्त जल्दी प्रवेश शामिल हैं। ऐसे कुछ अवसरों के चलते ह्यूमनीजेन ऑस्ट्रेलिया पीटीवाय लि. को ऑस्ट्रेलियाई सरकार द्वारा दिए गए कुछ वित्तीय और कर प्रोत्साहन का लाभ उठाने की गुंजाइश मिल सकती है, जिनमें पात्र अनुसंधान और विकास व्यय पर संभावित 43.5% की छूट शामिल है। जैव प्रौद्योगिकी और स्वास्थ्य सेवा में अहम प्रगति के लिहाज से यह एक खास क्षण है, और जैसा कि हम ह्यूमनीजेन ऑस्ट्रेलिया पीटीवाय लि का विकास कर रहे हैं, मैं एशिया-प्रशांत क्षेत्र में लेंज़ीलुमैब और कंपनी की परियोजनाओं की प्रगति के लिए आशान्वित हूं।”


ह्यूमनीजेन, इंक. के विषय में


ह्यूमनीजेन, इंक. अपने नवीन, अत्याधुनिक जीएम-सीएसएफ न्यूट्रलाइजेशन और जीन-नॉकआउट प्लेटफार्मों के माध्यम से कैंसर और संक्रामक रोगों के उपचार के लिए नैदानिक और पूर्व-नैदानिक उपचारों के अपने पोर्टफोलियो का विकास कर रही है। हमें यकीन है कि हमारी जीएम-सीएसएफ न्यूट्रलाइजेशन और जीन-एडिटिंग प्लेटफॉर्म तकनीकों में कोरोनोवायरस संक्रमण से जुड़े सूजन संबंधी कैस्केड को कम करने की क्षमता है। कंपनी का तात्कालिक ध्यान साइटोकाइन रिलीज सिंड्रोम को रोकने या कम करने के लिए केंद्रित है, जो सार्स-कोव -2 संक्रमण के गंभीर मामलों में फेफड़ों की गंभीर गड़बड़ी और एआरडीएस से पहले की अवस्था है। कंपनी ने विषाक्तता को नियंत्रित करने के लिए जीएम-सीएसएफ जीन नॉकआउट तकनीक को काम में लेते हुए प्रभावकारिता में सुधार के लिए रणनीतियों का उपयोग करके अगली पीढ़ी की संयोजात्मक जीन-एडिटेड सीएआर-टी थैरेपी तैयार करने पर भी ध्यान केंद्रित किया है। इसके अलावा, कंपनी विभिन्न ठोस कैंसर के लिए स्वामित्व वाले, श्रेणी-में-प्रथम ईपीएचए3-सीएआर-टी और विभिन्न इओसिनोफिलिक डिसऑर्डर के लिए ईएमआर1-सीएआर-टी के अपने पोर्टफोलियो का विकास कर रही है। कंपनी अपनी जीएम-सीएसएफ न्यूट्रलाइजेशन तकनीकों की प्रभावकारिता का पता भी लगा रही है (या तो लेंज़ीलुमैब के एक न्यूट्रीलाइजिंग एंटीबॉडी के रूप में उपयोग के जरिए या जीएम-सीएसएफ जीन नॉकआउट के माध्यम से)। यह अन्य सीएआर-टी, बाइस्पेसिफिक या नेचुरल किलर (एनके)) टी सेल इंगेजिंग इम्यूनोथैरेपी उपचारों के साथ संयोजन में हो रहा है, ताकि प्रभावकारिता/विषैलापन लिंकेज तोड़ा जा सके। इसमें एलोजेनिक हीमेटोपोइएटिक स्टेम सेल प्रत्यारोपण (एचएससीटी) से गुजरने वाले रोगियों में ग्राफ्ट-वर्सस-होस्ट डिसीज (जीवीएचडी) की रोकथाम और/या इलाज करना शामिल है। इसके अतिरिक्त, ह्यूमनीजेन और एक गिलीड कंपनी, काइट नैदानिक सहकार्य करते हुए फिर से होने वाले या ढीठ विशाल बी-सेल लिंफोमा के रोगियों में यसकार्टा® (एक्सिकैब्टाजीनसिलोलेउसेल) के साथ संयोजन में लेंज़ीलुमैब का मूल्यांकन कर रही है। अधिक जानकारी के लिए, www.humanigen.com पर जाएं।

भविष्‍य-संकेती कथन

इस विज्ञप्ति में भविष्‍य संकेती कथन शामिल हैं। भविष्‍य संकेती कथन प्रबंधन के वर्तमान ज्ञान, धारणाओं, निर्णय और भविष्य के प्रदर्शन या घटनाओं के बारे में अपेक्षाओं को दर्शाते हैं। हालांकि प्रबंधन का मानना ​​है कि इस तरह के वक्तव्यों में परिलक्षित होने वाली अपेक्षाएं तर्कसंगत हैं, लेकिन वे इस बात का कोई आश्वासन नहीं देते हैं कि ऐसी अपेक्षाएं सही साबित होंगी और आपको इस बात से अवगत रहना चाहिए कि वास्तविक घटनाएं या परिणाम दूरंदेशी वक्तव्यों में निहित घटनाओं या परिणामों से भौतिक रूप से भिन्न हो सकते हैं। "होगा," "अपेक्षा," "इरादा," "योजना," "संभावित क्षमता," "संभव," "लक्ष्य," "गति," "निरंतरता" जैसे शब्द और इसी तरह के भाव दूरंदेशी वक्तव्यों की पहचान करते हैं, जिनमें वे वक्तव्य शामिल हैं, किसी सीमा के बिना, जो एशिया प्रशांत क्षेत्र में हमारे परिचालन, अनुसंधान, विकास या व्यावसायीकरण गतिविधियों के इर्द-गिर्द की अपेक्षाओं से संबंधित हैं, और हमारी वर्तमान परियोजनाओं में किसी भी तकनीक के माध्यम से कोविड -19 के प्रभाव को कम करने, सीएआर-टी या ठोस कैंसर उपचार विकसित करने या जीवीएचडी की रोकथाम या इलाज करने संबंधी हमारी क्षमता के बारे में हैं। भविष्‍य संकेती कथन कई जोखिमों और अनिश्चितताओं के अधीन हैं, जिनमें शामिल हैं, लेकिन इन्हीं तक सीमित नहीं हैं, चरण III के अध्ययन के संचालन और हमारे व्यवसाय के विकास के लिए अतिरिक्त पूंजी की आवश्यकता और लाभप्रदता के हमारे अभाव में निहित जोखिम; हमारे उत्पाद अभ्यर्थियों के विकास को आगे बढ़ाने के लिए साझेदारों पर हमारी निर्भरता; किसी भी नए दवा उत्पाद के विकास, अपेक्षित विनियामक अनुमोदन की प्राप्ति और लॉन्च में निहित अनिश्चितताएं; लंबित या भविष्य की मुकदमेबाजी का परिणाम; और "जोखिम कारक" खंडों में और प्रतिभूति तथा विनिमय आयोग में कंपनी की आवधिक और अन्य फाइलिंग में अन्यत्र वर्णित विभिन्न जोखिम और अनिश्चितताएं।

इस सजग करने वाले नोटिस के जरिए सभी भविष्‍य संकेती कथन अपनी संपूर्णता में स्पष्ट रूप से अर्हता प्राप्त हैं। आपको किसी भी भविष्‍य संकेती कथन पर अनुचित निर्भरता नहीं रखनी चाहिए, जो केवल इस विज्ञप्ति की तारीख के अनुसार ही बात करता है। हम इस प्रेस विज्ञप्ति में दिए गए किसी भी भविष्‍य संकेती कथन को इसके बाद की घटनाओं या परिस्थितियों को प्रतिबिंबित करने या नई जानकारी या अप्रत्याशित घटनाएं होने को प्रतिबिंबित करने के लिए संशोधित करने या अद्यतन करने की कोई जिम्मेदारी नहीं लेते हैं, जब तक कि यह कानून द्वारा आवश्यक न हो।
 
  1. एमएम पटनायक, ए. टेफेरी। क्रॉनिक मायेलोमोनोसाइटिक ल्यूकेमिया: 2020 निदान, जोखिम स्तरीकरण और प्रबंधन पर अद्यतन। उम जे हेमाटोल। जनवरी 2020, 95 (1): 97-115. डोई: 10.1002 / एजेएच.25684
  2. टी कॉस्टोन, पी पोफाली, आर वल्लापुरेड्‌डी, और साथी। क्रॉनिक मायेलोमोनोसाइटिक ल्यूकेमिया में हाइपोमेथाइलटिंग एजेंट थैरेपी के लिए सबऑप्टिमल प्रतिक्रिया दर; 121 रोगियों का एकल संस्थागत अध्ययन। एम जे हेमाटोल। जुलाई 2019; 94 (7): 767-779. डोई: 10.1002 / एजेएच.25488

businesswire.com पर स्रोत संस्करण देखें:
https://www.businesswire.com/news/home/20201123006238/en/
 
 
संपर्क:
मीडिया
कैमी डुऑन्ग
वेस्टविक, एक आईसीआर कंपनी
[email protected]
203-682-8380

निवेशक 
एलन लाडा
सोलेबरी ट्राउट
[email protected] 
617-221-8006
 
घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 

 


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.