Securonix Rapidly Expands in India Through Legacy SIEM Replacements and Channel Program Growth

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

परम्परागत सिएम (SIEM) प्रतिस्थापन और चैनल प्रोग्राम विकास के जरिए भारत में तेजी से विस्तार कर रही सिक्यूरोनिक्स

  • Thursday, October 21, 2021 6:22PM IST (12:52PM GMT)
आधुनिक, क्लाउड-नेटिव सिएम प्रौद्योगिकी की माँग से संचालित हो रहा क्षेत्रीय विकास
 
Pune, Maharashtra, Bangalore, Karnataka, India:  

सिक्यूरोनिक्स ने आज भारतीय बाजार में अपने कारोबार के महत्वपूर्ण विस्तार की घोषणा की, जो नए ग्राहकों, चैनल पार्टनर की सफलता और इस क्षेत्र में तेजी से बढ़ती टीम द्वारा संचालित है। सिक्यूरोनिक्स नेक्स्ट-जेन सिएम (SIEM) के क्षेत्र में अग्रणी कंपनी है। क्लाउड-नेटिव सुरक्षा निगरानी और अनालिटिक्स की बढ़ती क्षेत्रीय माँग को पूरा करने के लिए कंपनी वर्तमान में सेल्स, प्री-सेल्स, चैनल और मार्केटिंग के लिए नियुक्तियाँ कर रही है।

सिक्यूरोनिक्स के सीईओ सचिन नैयर ने कहा कि, “पिछले दो वर्षों में हमने अपने आधुनिक, क्लाउड-नेटिव सिएम प्लेटफॉर्म की बढ़ती जरूरत को देखते हुए भारत में अपना काफी विस्तार किया है। बाजार में काफी अवसर है और हम अपने मजबूत ग्राहक और चैनल पार्टनर पोर्टफोलियो का विस्तार जारी रखने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम भारत में अग्रणी संगठनों को मूल्य प्रदान करते हैं।”

वर्तमान में भारत में सिक्यूरोनिक्स की उपस्थिति में निम्नलिखित शामिल हैं:
 

  • दो फॉर्च्यून इंडिया 50 कंपनियों सहित कुछ सबसे बड़े संगठनों के साथ परिनियोजन।
  • बेंगलुरू और पुणे में 300 से अधिक कर्मचारी हैं जो ग्राहकों के लिए उत्पाद, इंजीनियरिंग, कार्यान्वयन और क्लाउड संचालन सेवाएं प्रदान करते हैं।
  • 15 से अधिक रणनैतिक साझीदार जिनमें प्रमुख वितरक और सिस्टम इंटीग्रेटर शामिल हैं।
  • भारत में विनियमित ग्राहकों के लिए समर्पित क्लाउड सेवा है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि सिक्यूरोनिक्स की तकनीक का परिनियोजन और प्रबंधन निर्बाध हो।
  • ऑन-द-ग्राउंड सुरक्षा पेशेवरों की एक बड़ी और वृद्धिशील टीम - सेल्स, प्री-सेल्स, चैनल और मार्केटिंग सहित सभी कार्यों को किराए पर लेने की योजना के साथ।


सिक्यूरोनिक्स के भारत और सार्क देशों के सेल्स डायरेक्टर, हर्षिल दोषी ने कहा कि, “जैसा कि हम भारत में बड़े ग्राहकों और संभावनाओं के साथ काम करते हैं, हमने जो प्रमुख थीम देखा है वह है कि अनेक अपनी सुरक्षा परिचालन केन्द्रों को परंपरागत एसआईईएम (SIEM) टेक्नोलॉजीज से संचालित कर रहे हैं। यह परम्परागत व्यवस्था उन्हें उभरते खतरों से आगे रहने में उनकी सुरक्षा टीमों को सक्षम नहीं बना सकते। यही कारण है कि हमने देश में ऐसी सफलता देखी है, क्योंकि हमारा नेक्स्ट-जेन सिएम प्लेटफॉर्म उन्नत अनालिटिक्स और क्लाउड लाभ प्रदान करता है जो संगठनों को अपने सुरक्षा संचालन को मजबूत करने और उन्नत हमलों को विफल करने के लिए आवश्यक होती है।"

सिक्यूरोनिक्स नेक्स्ट-जेन सिएम प्लेटफॉर्म सिक्योरिटी डेटा लेक (एसडीएल), यूजर और एंटिटी बिहेवियर अनालिटिक्स (यूईबीए), एक्सटेंडेड डिटेक्शन ऐंड रिस्पांस (एक्सडीआर) और सिक्योरिटी ऑर्केस्ट्रेशन, ऑटोमेशन और रिस्पॉन्स (एसओएआर) को एक पूर्ण, एंड-टू-एंड सुरक्षा संचालन मंच के साथ जोड़ती है। क्लाउड सेवा के रूप में वितरित सिक्यूरोनिक्स पूर्ण दृश्यता और असीमित व्यापकता प्रदान करता है और इसके लिए किसी बुनियादी ढांचें के प्रबंधन की जरूरत नहीं होती है।

इसके अलावा कंपनी को गार्टनर की तरफ से 2021 मैजिक क्वाड्रंट फॉर सिक्यॉरिटी इंफॉर्मेशन ऐंड इवेंट मैनेजमेंट (एसआईईएम) में लगातार तीसरी बार लीडर के रूप में हाल में स्थापित किया गया था। सिक्यूरोनिक्स किस प्रकार अग्रणी संगठनों को अपनी संपत्तियों की सक्रिय रूप से रक्षा करने के लिए सशक्त बनाता है, इस बारे में जानकारी के लिए www.securonix.com पर जाएँ।

सिक्यूरोनिक्स के बारे में
सिक्यूरोनिक्स आज के हाइब्रिड क्लाउड, डेटा-संचालित उद्यम के लिए सिएम को पुनर्परिभाषित कर रहा है। बड़े डेटा आर्किटेक्चर पर निर्मित, सिक्यूरोनिक्स असीमित व्यापकता और बिना किसी बुनियादी ढाँचे की लागत के शुद्ध एसएएएस समाधान के रूप में सिएम, यूईबीए, एक्सडीआर, एसओएआर, सुरक्षा डेटा लेक, एनडीआर और वर्टिकल स्पेसिफिक एप्ल्केशंस को वितरित करता है। सिक्यूरोनिक्स शोर को कम करता है और यूईबीए श्रेणी में अग्रणी व्यवहार विश्लेषण तकनीक के साथ उच्च फिडेलिटी अलर्ट को प्राथमिकता देता है। अधिक जानने के लिए www.securonix.com पर जाएं या लिंक्डइन, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें।

businesswire.com पर स्रोत संस्करण देखऩे के लिए क्लिक करें: https://www.businesswire.com/news/home/20211019006261/en/

 

संपर्क:
मीडिया
जस्टिन मैक्केन
के लिए फामा पीआर
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।



Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.