Brunei Shell Marketing BSM Selects P97s PetroZone to Enable the Shell Motorist App at 36 Sites Across Brunei

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

ब्रुनेई शेल मार्केटिंग (बीएसएम) ने पी97 के पेट्रोजोन (P97’s PetroZone®) का चुनाव किया ताकि ब्रुनेई में 36 जगहों पर शेल मोटरिस्ट ऐप्प एनैबल किया जा सके

  • Friday, July 10, 2020 1:40PM IST (8:10AM GMT)
 
Bandar Seri Begawan, Brunei & Houston, United States:  
बीएसएम ने आज एलान किया कि उसने क्लाउड आधारित मोबाइल कामर्स में अग्रणी, पी97 नेटवर्क्स का चुनाव अपनी डिजिटल यात्रा के पहले कदम, बीएसएम मोबाइल ऐप्प के लिए किया है। पी97 के पेट्रोजोन मोबाइल कामर्स प्लैटफॉर्म पर निर्मित नया मोबाइल ऐप्प लांच के मौके पर दो भाषाओं (अंग्रेजी और भषा मेलायु) को सपोर्ट करेगा और गाड़ी चलाने वालों के लिए निकटम बीएसएम रीटेल स्टेशन का पता लगाना संभव करेगा। यही नही, ऐप्प ईंधन की कीमत और प्रत्येक स्टेशन पर उपलब्ध सेवाओं की सूची भी प्रदर्शित करेगा। इसके अलावा, बीएसएम मोबाइल ऐप्प ईंधन और इनस्टोर खरीद के प्रोमोशन को भी सपोर्ट करेगा।

लांच के थोड़ी ही देर बाद बीएसएम मोबाइल ऐप्प सुरक्षित मोबाइल भुगतान एनैबल करेगा और यह एकीकृत लॉयल्टी तथा पर्सनलाइज्ड डिजिटल के साथ होगा तथा ईंधन की खरीद और इनस्टोर मर्केन्डाइज के लिए होगा तथा 36 साइट के इसके नेटवर्क में लागू होगा।यह मोबाइल ऐप्प खरीदारों को बेहतर सुरक्षा, कार्यकुशलता और मूल्य की पेशकश करेगा तथा और पंप पर तथा स्टोर के अंदर खरीदारी के उनके अनुभव को बेहतर करेगा।

पी97 के प्रबंध निदेशक, एशिया पैसेफिक, ब्रैड जोन्स कहते हैं, “बीएसएम ने पी97 का चुनाव एकीकृत निष्ठा और व्यैक्तिक डिजिटल पेशकशों के साथ मोबाइल भुगतान का प्रबंध करने के लिए किया है। इससे हम सम्मानित हुए हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मोबाइल भुगतान के विस्फोटक विकास का मतलब है कि उपभोक्ता पंप पर बाधामुक्त भुगतान की अपेक्षा करते हैं और बीएसएम इस अनुभव को संभव करेगा तथा इससे उपभोक्ताओं की निष्ठा बढ़ेगी।”

शेल ने पी97 के पेट्रोजोन मोबाइल कामर्स प्लैटफॉर्म का चुनाव किया क्योंकि स्पीड, सुरक्षा और विश्वसनीयता का इसका ट्रैक रिकार्ड जाना-माना है। पेट्रोजोन उपभोक्ता की फ्रॉड से रक्षा करता है और एसओसी 2 टाइप 1 और एसओसी 2 टाइप 2, पीसीआई पीए-डीएसएस लेवल 1 आरओसी और जीडीपीआर अनुकूल है।

पी97 नेटवर्क्स इंक के बारे में

पी97 नेटवर्क्स (P97 Networks) पेट्रोजोन के ब्रांडनाम से सुविधाजनक रीटेल और ईंधन विपणन करने वाले उद्योग के लिए सुरक्षित क्लाउड आधारित मोबाइल कामर्स और डिजिटल मार्केटिंग समाधान मुहैया कराता है। पी97 का कामर्स सोल्यूशन कनवीनियंस स्टोर चलाने वालों, ऑपरेट करने वालों और तेल कंपनियों की योग्यता निखारता है ताकि ग्राहकों को आकर्षित कर सके और अपने साथ रख सके। इसके लिए ऐसी टेक्नालॉजी मुहैया कराई जाती है जो लाखों व्यैक्तिक मोबाइल फोन तथा कनेक्टेड कारों को पहचान और जियोलोकेशनआधारित सॉफ्टवेयर टेक्नालॉजी से सुरक्षित ढंग से जोड़ता है ताकि अनूठा कनेक्टेड उपभोक्ता अनुभव तैयार किया जा सके।

@p97networks
www.p97.com

ब्रुनेई शेल मार्केटिंग (बीएसएम) के बारे में

ब्रुनेई शेल मार्केटिंग कंपनी लिमिटेड का गठन ब्रुनेई दारुस्सलाम के सुल्तान की सरकार और यांग डि परटुअन तथा रॉयल डच शेल पीएलसी के बीच एक संयुक्त उपक्रम के रूप में हुआ था। 1950 के दशक में अपने पहले शेल फुएल स्टेशन से बीएसएम ने 36 रीटेल स्टेशन तक विस्तार किया है जो देश में मोटर चालकों की आवश्यकताओं की पूर्ति करते हैं। बीएसएम को इसके ईंधन उत्पादों के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है। इसके पोर्टफोलियो में दूसरे उत्पाद भी हैं और इनमें शेल ल्युब्रिकैंट्स तथा पर्यावरण अनुकूल पेंट, तरलीकृत पेट्रोलियम गैस; उड्डयन के लिए जेट ए-1 ईंधन, शिप टू शिप बंकरिंग और बिटुमेन शामिल है।

स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200708005804/en/
 
संपर्क :
ब्रुनेई शेल मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी
मीडिया के लिए संपर्क
हुवैदा मोकसिन (Huwaida Moksin)
(+673) 717-2648
[email protected]

पी97 मीडिया संपर्क
आरौन मिरेलिस
(281) 954-1706
[email protected]

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।
 


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.