S BLOCK Dubai 2.0 Summit Focus Preview

WHY US

Partner with us for Press release distribution and get best in class service, guaranteed postings on tier 1 media and maximum reach

“S BLOCK दुबई 2.0 समिट” फोकस प्रीव्यू

  • Friday, September 20, 2019 5:35PM IST (12:05PM GMT)
 
Dubai, United Arab Emirates:  
“S BLOCK दुबई 2.0 समिट” की शुरुआत आगामी 20 सितंबर को दुबई फेस्टिवल एरिना में होना निर्धारित है। सम्मेलन में मुख्य चर्चा ब्लॉकचेन टेक्नालॉजी पर केंद्रित है और उम्मीद की जाती है कि इसमें 3,500 भागीदार हिस्सा लेंगे। इस सम्मेलन का संबंध S BLOCK के संपूर्ण उन्नयन पर अंतरराष्ट्रीय सहमति और पारिस्थिकी से है।
 
इंटरस्टेलर वॉलेट 2.0 में प्रवेश कर रहा है
 
ब्लॉकचेन, क्रिप्टोकरंसी के सौदे, निवेश और बचत टेक्नालॉजी की अहम अवधारणा पर आधारित और जनता द्वारा पसंद किए जाने के लिए शुरू किया गया S BLOCK इस मौके का लाभ तेजी से अंतरराष्ट्रीय सहमति देने के लिए उठा रहा है। बाजार में पेश किए जाने के तीन महीने बाद इंटरस्टेल हॉलेट अब दूसरे अहम अपग्रेड के लिए तैयार है और 2.0 एरा की ओर बढ़ रहा है। 

S BLOCK विकेंद्रित स्वशासन समुदाय का स्वागत करने के लिए तैयार है जो कई अहम काम काज को ऑनलाइन उपलब्ध कराएगा। इनमें छह अहम ट्रैक्स शामिल हैं। ये हैं – एचडी क्रॉस – चेन वॉलेट, स्टॉक ट्रेडिंग, प्लान फ्लैश, एस पे सिस्टम, मस्टर नोड्स, और वॉर्महोल चैट।

S BLOCK की पूरी तरह नई रणनीतिक योजना की शुरुआत के मौके पर दुनिया भर के क्रिप्टोकरंसी निवेश विशेषज्ञों के साथ अंतरराष्ट्रीय समुदाय की आम सहमति जुटाई जाएगी और मुख्य धारा के मूल्य माध्यम पर ध्यान दिया जाएगा।
 
इंटरस्टेलर वॉलेट 2.0 कोर फंक्शंस ऑनलाइन

 
1. एचडी क्रॉस-चेन वॉलेट

एचडी क्रॉस-चेन वॉलेट के फंक्शन इस प्रकार हैं :

- एक विकेंद्रित वॉलेट तैयार करना, पिन कोट सेट करना, बैक अप (mnemonic) स्मृति सहायक

- स्मृति सहायक के जरिए वॉलेट इंपोर्ट करना

- डिसप्ले ऐसेट्स डीटेल्स और ट्रांसैक्शन रिकॉर्ड्स

- भिन्न क्रिप्टोकरंसी परिणाम पर डिसप्ले सूचना, कुल परिसंपत्ति बदलाव

- इंटरफेस से छिपाने के लिए ऐसेट को कनफीगर किया जा सकता है (* संकेत)

2. ट्रेडिंग टोकन समेत टोकन की बढ़ी हुई किस्में

इससे हम मुख्य धारा के सभी स्टॉक एक्सचेंज के उपयोगकर्ताओं / टोकन उपयोगकर्ता / आरओआई को बड़े समुदाय से मिला सकते हैं और इस तरह सभी परिमाण इकट्ठा हो सकते हैं।

3. एसबीओ को बीटीसी, ईटीएच, यूएसडीटी (ईआरसी 20) में स्वैप किया जा सकता है।  

4. इंटरस्टेलर मात्रात्मक रिपोर्ट बढ़ाना

- डिसप्ले इंटरस्टेलर क्वांटिटेटिव क्रेडिट कनवर्सन, मात्रात्मक आय, मात्रात्मक रिकॉर्ड स्टैटिस्टिक्स और अन्य सूचना, एसरोबोट क्वांटिटेटिव लॉग सूचना। 

5. मास्टरनोड्स नोड निर्माण

मास्टरनोड्स माइन टेक्नालॉजी का पूरी तरह विकास किया गया है जिसे जल्दी ही पेश किया जाएगा उम्मीद की जाती है कि पुरस्कार का पुरस्कार का स्तर इंटरस्टेलर क्वांटिटेटिव से आगे निकल जाएगा।

6. लाइटनिंग प्रोजेक्ट : डीपीयू लीजिंग पूरा हुआ

डीपीयू उपयोगकर्ताओं के लिए एक मंच बन जाएगा जहां वे सूचना साझा और विनिमय कर सकेंगे।

7. एस पे एस कार्ड एपलीकेशन चैनल

इस सम्मेलन में हमलोग एस पे – एस कार्ड की एपलीकेशन चैनल की घोषणा करेंगे। सम्मेलन में भाग लेने वाले एसपे – एश कार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं और मौके पर कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। एसपीओएस, एस एटीएम इस बार अक्तूबर में पेश किया जाएगा।

स्रोत रूपांतर businesswire.com पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20190919005963/en/
 
संपर्क :
एसब्लॉक फाउंडेशन पीटीई लिमिटेड
जेनिफर बायलेक
[email protected]
www.sblock.com

घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।


Submit your press release

Copyright © 2024 Business Wire India. All Rights Reserved.